उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 23, 2024, 9:50 AM IST

ETV Bharat / state

Big Boss में अनिल कपूर को देख शिवानी बोली आज सपना पूरा हो गया, मुझे रोने दो..., टीवी पर छोरी को देख गांव वाले गदगद - bigg boss ott 3 shivani kumari

BigBoss OTT 3 के घर पहुंची यूपी की बेटी शिवानी अपनी मासूमियत वाले अंदाज से सभी का दिल जीत रहीं हैं. अपनी पहली ही झलक में उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया.

bigg-boss-ott-season-3-contestant-youtuber-shivani-kumari-host anil kapoor weeping special show moment villagers watching show
BIGG BOSS OTT 3 SHIVANI KUMARI (photo credit: big boss 3, x)

हैदराबादः Big Boss OTT 3 में पहुंची यूपी की बेटी ने अपनी मासूमियत के साथ शानदार एंट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया. उन्होंने अनिल कपूर को देखकर जो कुछ कहा उससे कुछ पल के लिए जाने माने अभिनेता भी भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक सके.

दरअसल, औरैया की अरियारी गांव की रहने वाली शिवानी कुमारी जानी-मानी यूटूयूबर हैं. उनके इंस्टाग्राम में 4 मिलियन फॉलोअर और यूट्यूब पर 2.25 मिलियन सब्सक्राबर हैं. इस बार वह BigBoss OTT 3 में घर की मेहमान के रूप में भाग लेने पहुंचीं हैं. मंच पर पहुचंते ही जैसे ही शिवानी ने होस्ट अनिल कपूर को देखा तो वह मोबाइल लेकर वीडियो बनाने लगीं. इसके साथ ही भावुक अंदाज से बोलीं कि सर आज मेरा सपना पूरा हो गया है. मुझे रो लेन दीजिए.

अनिल कपूर भी उनकी इस मासूमियत पर बेहद भावुक हो गए. वह शिवानी के साथ मोबाइल में गांव वालों से रूबरू हुए. इस दौरान शिवानी ने कहा कि आज मेरा सपना पूरा हो गया है. उन्होंने इसका श्रेय अपने गांव वालों, परिजनों और साथियों को दिया. इस दौरान अनिल कपूर ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. शिवानी ने मासूमियत भरे अंदाज में कहा कि सर आंसू तो आपके भी आ रहे हैं. इस पर अनिल कपूर कुछ देर के लिए भावुक हो गए और रुमाल निकालकर आंसू पोंछने लगे. शिवानी के इस अंदाज ने दर्शकों के दिल में गहरी छाप छोड़ दी. इसी के साथ यह भी कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया पर जिस तरह से उन्हें समर्थन मिल रहा है वह इस प्रोग्राम की सबसे मजबूत उम्मीदवार के रूप में नजर आ रहीं हैं.

गांव में टीवी पर शिवानी को देख गांव वाले गदगद
शिवानी के औरैया स्थित अरियारी गांव में टीवी लगाकर गांव वालों ने बिग बॉस सीरियल देखा. इस दौरान शिवानी को देखकर गांव के बच्चे और उनकी मां कुछ देर के लिए भावुक भी हो गईं. शिवानी के बिग बॉस में पहुंचने का जश्न गांव वालों ने मनाया. अब गांव वाले उनकी जीत की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि शिवानी कुमारी के बिग बॉस के घर में जाने से पहले गांव वालों ने रो-रोकर शिवानी को विदा किया था. उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है.

सोशल मीडिया पर छिड़ा अभियान
सोशल मीडिया पर शिवानी के समर्थन में यूजर ने मोर्चा खोल दिया है. अभी से शिवानी कुमारी के समर्थन में आने के लिए यूजर से अपील की जा रही है. शिवानी को लेकर बड़ी संख्या में यूजर समर्थन में उतर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस में औरैया की बेटी: पैदा होने पर मातम, गांववालों ने उड़ाया मजाक, शिवानी का संघर्ष सुनकर रो पड़े अनिल कपूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details