छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 25, 2024, 7:29 PM IST

ETV Bharat / state

भिलाई में कबाड़ी के गोदाम पर छापा , चोरी का सामान बेचने की थी शिकायत - police action on scrap

Big police action on scrap भिलाई में जामुल थाना पुलिस ने कबाड़ी के गोदाम में छापा मारकर लाखों का कबाड़ जब्त किया है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि कबाड़ी के यहां चोरी की गाड़ियों को काटकर बेचा जाता है.

Big police action on scrap
भिलाई में कबाड़ी के गोदाम पर छापा

भिलाई : जामुल थाना क्षेत्र में पुलिस ने कबाड़ी के ठिकाने पर रेड मारा. पुलिस को शिकायत मिली थी कि कबाड़ी अपने गोदाम में चोरी की गाड़ियों को काटकर उन्हें ट्रकों के जरिए दूसरी जगह भेज रहा है.बताया जा रहा है कि पुलिस ने रेड के बाद मौके से तीन ट्रकों में लोड कबाड़ जब्त किया है. बताया जा रहा है कि जब्त किए गए कबाड़ की कीमत लाखों में है.

कबाड़ में खड़ी नैनो कार

कबाड़ी के यार्ड में आधी रात को रेड :अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ( शहर ) सुखनंदन राठौर ने बताया कि दुर्ग एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश के कुरुद गोकुल नगर में ललित कबाड़ी के गोदाम में छापा मारा गया. रेड के दौरान पुलिस ने पाया कि गोदाम में पुराने वाहन को कटिंग कर कबाड के रूप में तबदील कर बाहर भेजने तैयारी की जा रही थी. इसके लिए अलग-अलग ट्रक में कबाड़ लोड किया जा रहा था. कबाड़ी के ठिकाने पर ललित कबाड़ी का मैनेजर राकेश मिश्रा मौजूद था. वहां खड़े हुए ट्रक में कबाड़ लोड था.

''मौके पर एक बिना नंबर की टाटा नैनो कार सफेद रंग, एक पुरानी बाईक और सबमर्शिबल पंप मिला. जिसके बारे में मैनेजर कुछ भी नहीं बता सका. इसके बाद ट्रक में लोड कबाड़ सामान के सबंध में पूछताछ की गई.जवाब नहीं दे पाने पर धारा 91 के तहत नोटिस दिया गया. आरोपी ने कबाड़ सामान, नैनो कार, पुरानी बाइक की चेचिस, पंप के संबंध में किसी भी तरह के कागज पेश नहीं कर सके.''- सुखनंदन राठौर, एएसपी

पुलिस ने गवाहों की उपस्थिति में कबाड़ से भरे ट्रक जब्त कर वाहनों मे लदे कबाड़ सामान को धर्मकांटा से तौल कराया गया. बताया जा रहा है कि जब्त किए गए कबाड़ की कीमत 6 लाख रूपए आंकी गई है.यार्ड में पड़े दूसरे सामान को पुलिस ने सील कर दिया है.

कवर्धा के कामठी में कातिल बेटा गिरफ्तार, जायदाद के लिए पिता की ली थी जान - Son Arrested For Kills Father
लड़कों के साथ घूमती थी बेटी इसलिए टांगी से काट डाला, रूह कंपा देनी वाली क्राइम स्टोरी - Father Murdered Daughter In Surguja
पत्नी को गंदी नीयत से देखता था पिता, करंट लगाकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार - Son Murdered Father In Bilaspur

ABOUT THE AUTHOR

...view details