छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद में पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बयान, कहा '' बस एक लोटा जल चढ़ा दो जीवन में कुछ काम मत करो '' - Bhupesh Baghel strange statement

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 17, 2024, 10:53 PM IST

Updated : Sep 17, 2024, 11:23 PM IST

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को बालोद दौरे पर रहे. बालोद के जेवरतला में भूपेश बघेल एक कार्यक्रम में शामिल हुए. भूपेश बघेल ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया.

Bhupesh Baghel strange statement
भूपेश बघेल का विवादास्पद बयान (ETV Bharat)

बालोद: पाटन से कांग्रेस विधायक और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं. दरअसल बालोद के जेवरतला में भूपेश बघेल एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. मंच से भाषण देते हुए बघेल ने कहा कि '' एक लोटा जल चढ़ा दो और जीवन में कुछ काम मत करो. बच्चों को पढ़ाओ मत, खेत में काम मत करो सब ठीक हो जाएगा''. हालाकि बाद में बघेल ने ये भी कहा कि '' मैं भी धर्म कर्म में पूरा विश्वास रखता हूं. पहले मैं सीएम था तो पूजा पाठ के लिए कम समय मिलता था. अब सीएम नहीं हूं तो पूरा समय मिलता है. पूजा पाठ भी करता हूं और ध्यान भी लगाता हूं''.

भूपेश बघेल का बयान (ETV Bharat)

भूपेश बघेल का भाजपा पर आरोप: भूपेश बघेल ने इशारों ही इशारों में मंच से बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया. बीजेपी पर सनातन धर्म के इस्तेमाल और उसको लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया. सनातन धर्म को लेकर इससे पहले भी कांग्रेस के कई नेता विवादित बयान दे चुके हैं.

''पहले सीएम था तो पूजा पाठ करने का वक्त कम मिलता था'':भूपेश बघेल ने मंच ये भी लोगों को बताया कि ''अब मैं मुख्यमंत्री नहीं रहा. पहले तो सीएम था तो काम में बिजी रहता था. पूजा पाठ का उतना वक्त नहीं मिलता था. अब थोड़ा वक्त मिलता है तो ध्यान भी लगाता हूं और पूज पाठ भी करता हूं''.

लोहारडीह पहुंचे भूपेश बघेल, किसान शिवप्रसाद साहू की मौत को बताया हत्या, दोबारा पोस्टमार्टम की मांग - Bhupesh Baghel reached Lohardih
''छत्तीसगढ़ में बढ़ा अपराध का ग्राफ, विकास का शुरु नहीं हुआ कोई काम'': भूपेश बघेल - Baghel attacks BJP government
पूर्व मंत्री पर FIR गलत, बिना जांच के ही हुई कार्रवाई : भूपेश बघेल - politics of revenge
Last Updated : Sep 17, 2024, 11:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details