मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल के निजी स्कूल में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मां की शिकायत पर आरोपी टीचर गिरफ्तार - Bhopal 3 Year Old Girl Molested

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 18, 2024, 4:09 PM IST

Updated : Sep 18, 2024, 5:15 PM IST

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक प्राइवेट स्कूल में 3 साल की बच्ची से बेहद घिनौनी वारदात की गई. मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार को निशाने पर लिया है.

Bhopal 3 Year Old Girl Molested
भोपाल के निजी स्कूल में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म (ETV BHARAT)

भोपाल।भोपाल के एक प्राइवेट स्कूल के टीचर के खिलाफ 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज की गई है. बच्ची की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया. मामला भोपाल के कमला नगर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है. यहां पढ़ने वाली 3 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया गया. इस मामले में डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया "बच्ची की मां ने सोमवार को शिकायत की थी कि उनकी 3 साल की बेटी के साथ स्कूल के टीचर ने गलत काम किया है."

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (ETV BHARAT)

मां ने देखे बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान

बच्ची की मां ने पुलिस की दी शिकायत में बताया कि दो दिन पहले बेटी स्कूल से घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान दिखे. इसकी शिकायत करने वह स्कूल पहुंचीं. उन्होंने टीचर का नाम भी बताया, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने शिकायत पर ध्यान नहीं दिया. इसके बाद बच्ची की मां कमलानगर पुलिस थाने में शिकायत की. पुलिस ने स्कूल पहुंचकर आरोपी टीचर कासिम रेहान की जानकारी जुटाई और गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में स्कूल शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह ने कहा "आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को कड़ी सजा दी जाएगी. स्कूल के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी."

ALSO READ :

इंदौर में युवक ने विक्षिप्त युवती को बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट होने पर परिजनों के होश उड़े

इंदौर में दोस्त के साथ सुनसान इलाके में रील बनाने गई युवती से दो युवकों ने किया घिनौना कृत्य

जीतू पटवारी ने सरकार पर साधा निशाना

भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना है, "कमला नगर थाने में 3 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस घटना का आरोपी स्कूल का शिक्षक है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम कासिम रेहान है."दूसरी तरफ, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "आज राष्ट्रपति महोदय का मध्यप्रदेश दौरा है. प्रदेश की राजधानी में 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है. राष्ट्रपति को मध्यप्रदेश की बेटियों की स्थिति को लेकर मैंने पत्र भेजा था कि मैं उनसे मिलकर इस बारे में अवगत कराता. मुझे आशा थी कि मुझे मिलने का समय मिलेगा, पर मैं मीडिया के माध्यम से राष्ट्रपति से अनुरोध करना चाहता हूं कि रोज बहनों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं."

Last Updated : Sep 18, 2024, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details