मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

बीजेपी मेंबरशिप कैंपन पीक पर, वॉररूम से हुई मॉनीटरिंग, कैसा रहा विधायकों का परफॉर्मेंस - MP BJP Membership Campaign

बुधवार को मध्यप्रदेश बीजेपी ने व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी मुख्यालय के वॉररूम से मॉनीटरिंग की. इसके बाद फील्ड में निकलकर लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया. बीजेपी ने प्रदेश में डेढ़ करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है.

MP BJP Membership Campaign
बीजेपी का सदस्यता अभियान, वॉररूम से मॉनीटरिंग (ETV BHARAT)

भोपाल।मध्यप्रदेश में बीजेपी ने बुधवार को अब तक का सबसे बड़ा सदस्यता अभियान चलाया. इसके तहत 64 हजार से ज्यादा बूथों पर बीजेपी कार्यकर्ता जुटे. हरेक बूथ पर 100 सदस्य बनाने का टारगेट पार्टी की ओर से दिया गया. बीजेपी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर नेताओं ने अपनी पूरा ताकत झोंक दी. भोपाल में डिजिटल वॉररूम में बैठकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जिला अध्यक्षों और विधायकों से रिपोर्ट ली. अब तक पार्टी के इस कैम्पेन में विधायकों ने सक्रियता नहीं दिखाई थी.

मुख्यमंत्री के साथ ही बड़े नेता उतरे फील्ड में

बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से लेकर प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भोपाल की अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में मिस्ड कॉल से आम लोगों को बीजेपी का सदस्य बनाया. लक्ष्य यह है कि मध्यप्रदेश में बीजेपी डेढ़ करोड़ सदस्य बनाकर रिकार्ड स्थापित करेगी. वॉररूम के अलावा मेम्बरशिप कैम्पेन के तहत मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक सड़कों पर सदस्य बनाने निकले. ये भी परखा गया कि विधायको का परफार्मेंस कैसा रहा. इसकी रिपोर्ट तैयारी की जा रही है.

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी उतरे फील्ड में (ETV BHARAT)

वीडी शर्मा ने जिला अध्यक्षों व विधायकों से की सीधी बात

महा सदस्यता अभियान की मॉनिटरिंग के लिए डिजिटल वॉररूम में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जिला अध्यक्षों व विधायकों से सीधी बात की और रिपोर्ट ली. बीजेपी के प्रदेश मंत्री और सदस्यता का काम देख रहे रजनीश अग्रवाल ने बताया "जिला अध्यक्ष और विधायकों से संवाद के साथ ही विशेष सदस्यता अभियान की रिपोर्ट ली जा रही है. जिस तरह से अब तक एमपी में बीजेपी का सदस्यता अभियान में परफार्मेंस देश में सर्वेश्रेष्ठ रहा है, इस बार भी हम अपने राष्ट्रीय नेतृत्व की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे."

एमपी में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने चलाया अभियान (ETV BHARAT)
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने मिस्ड कॉल से कराई सदस्यता (ETV BHARAT)

ALSO READ :

मोहन यादव का परफार्मेंस पर पोस्ट फार्मूला, बोले-आने वाले हैं बड़े काम, सदस्यता करके दिखा दो

बीजेपी में क्यू आर कोड से बनेंगे सदस्य, जानिए क्यों हर कार्यकर्ता को लेनी पड़ेगी दोबारा सदस्यता

बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी ने रेहड़ी वाले को बनाया सदस्य

बीजेपी के पूरे प्रदेश में चल रहे सदस्यता अभियान में भोपाल की अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी के नेताओं ने मिस्ड कॉल के जरिए सदस्यता दिलाई. सीएम डॉ मोहन यादव ने भोपाल के नरेला विधानसभा क्षेत्र के वार्ड में आम लोगों को बीजेपी का सदस्य बनाया. प्रदेश प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह उत्तर भोपाल की विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता के कार्यक्रम में पहुंचे. प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने दक्षिण पश्चिम विधआनसभा क्षेत्र में एक रेहड़ी वाले को बीजेपी का सदस्य बनाया. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने हुजूर विधानसभा क्षेत्र में आम लोगों के बीच पहुंचकर पार्टी की सदस्यता दिलाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details