मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में सर्राफा व्यापारी को लूटने के प्रयास में मारी गोली, बचाने आए साथी पर भी फायरिंग, दोनों गंभीर - bhind firing on jewellers

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 27, 2024, 12:59 PM IST

भिंड जिले के लहार में सर्राफा व्यवसायी को बदमाशों ने लूट के इरादे से गोली मारकर घायल कर दिया. बदमाशों द्वारा सर्राफा व्यवसायी से सोने से भरा थैला छीलने के दौरान बचाने आए उसके पड़ोसी दुकानदार को भी बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए.

bhind firing on jewellers
भिंड में सर्राफा व्यापारी को लूटने के प्रयास में मारी गोली (ETV BHARAT)

भिंड।भिंड में सर्राफा व्यवसायी लुटेरों के निशाने पर हैं. एक के बाद एक सर्राफा व्यापारियों के साथ गोली मारकर लूट करने की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब बदमाशों ने लहार कस्बे में सर्राफा व्यवसायी को लूट के इरादे से गोली मारी तो वहीं व्यापारी को बचाने आये पड़ोसी को भी शूट कर दिया. लूट की वारदात तो टल गई लेकिन दोनों घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घटना के बाद से इलाक़े में दहशत और व्यापारियों में आक्रोश का माहौल है.

भिंड में अज्ञात बदमाशों ने की व्यापारियों पर फायरिंग (ETV BHARAT)

सोना-चांदी से भरा थैला लूटने का किया प्रयास

पुराना गल्ला मंडी इलाके में महेश चंद्र सोनी की सराफा की दुकान है. मंगलवार रात जब वे अपनी दुकान बंद कर सोने के गहनों से भरा हुआ थैला लेकर घर के लिए रवाना हुए तभी रास्ते में एक मोटरसाइकिल पर आये बदमाशों ने सराफा व्यापारी महेश सोनी को रोक लिया और उनसे सोने चांदी के गहनों से भरा हुआ थैला छीनने की कोशिश की. सामने लूट की वारदात होते देखकर उसके पड़ोसी दुकानदार मुकुल गुप्ता उन्हें बचाने पहुंचे तो बदमाशों ने उन पर भी कट्टे से फायर कर दिए, जिसमें महेश सोनी और मुकुल गुप्ता दोनों गोली लगने से घायल हो गए.

घायल ज्वैलर्स का इलाज जारी (ETV BHARAT)

ALSO READ:

घर में घुसकर युवती को गोली मारने वाला प्रेमी गुना से गिरफ्तार, एक तरफा प्यार में 'पागल' था युवक

315 बोर की बंदूक से चलती कार में फायर, लोगों की जान खतरे में डालने पर पुलिस ने सिखाया सबक

पहले भी हो चुके हैं व्यापारी पर हमले
फायरिंग के विरोध में बाजार में सन्नाटा (ETV BHARAT)

घायलों को तुरंत लहर अस्पताल लगाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कारतूसों के दो खोखे बरामद किए. अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि 3 महीने पहले भी लहार के एक ज्वैलर्स के साथ गोली मारकर सोने चांदी से भरा थैला लूटने की घटना रहावाली मोड़ इलाके में सामने आ चुकी है. वहीं 2 साल पहले हुई उमरी कस्बे में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा व्यापारी की गोली मारकर हत्या और 60 लाख के गहने लूटने की वारदात का आज तक खुलासा नहीं हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details