राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती की आत्महत्या का मामला, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा जिले की बीगोद पुलिस ने ब्लैकमेल और दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ब्लैकमेल और दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
ब्लैकमेल और दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat Bhilwara)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

भीलवाड़ा :जिले के बीगोद थाना पुलिस ने दुष्कर्म और ब्लेकमेलिंग के आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. आरोपी को दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने जानकारी दी कि 15 अक्टूबर को भीलवाड़ा जिले बीगोद थाना क्षेत्र में परिजन ने अपनी बेटी के साथ ब्लैकमेलिंग कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने एक युवक पर आरोप लगाते हुए बताया था कि युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था और पिछले एक वर्ष से वो उनकी बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें-दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग : तीन अलग-अलग मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार

बीगोद पुलिसने आरोपी को किया अरेस्ट : पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि पुलिस ने इस मामले में मृतक युवती के पिता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी अनिल कुमार धाकड़ पर धारा 376, 384, 354 (घ) में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपी की तलाशी के लिए जगह-जगह दबिश दी गई. गुरुवार को बीगोद थाना प्रभारी सुनील कुमार बेदा की टीम ने आरोपी अनिल कुमार धाकड़ निवासी मेहता का खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details