छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डीजे पर डांस में विवाद के बाद सामूहिक हत्याकांड, दो और आरोपी गिरफ्तार - Bhilai Triple Murder

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 10, 2024, 12:22 PM IST

Bhilai Triple Murder, Mass Murder After Dispute भिलाई नंदिनी थाना क्षेत्र में डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद के बाद तीन युवकों की हत्या में शामिल दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से एक आरोपी को जेल भेजा गया. वहीं नाबालिग को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है.

Bhilai Triple Murder
भिलाई सामूहिक हत्या के 2 और आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat Chhattisgarh)

भिलाई:नंदिनी खुंदनी गांव में शनिवार रात को वासु यादव, करन यादव और राजेश यादव की हत्या की गई थी. हत्याकांड के एक रात पहले शुक्रवार की रात को गणेश प्रतिमा लाते समय साउंड सिस्टम पर डांस करने के दौरान तीनों युवकों का पटेल पारा के लोगों से विवाद हुआ था.

विवाद के बाद ट्रिपल मर्डर: नंदिनी टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि विवाद के बाद वासु यादव, करन यादव वेदराम उर्फ धन्नू यादव, राजेश यादव और करन पटेल पारा में विवाद का बदला लेने के लिए गए थे. उन्होंने आकाश पटेल नाम के युवक को चाकू मार दिया था. इसके बाद पटेल पारा के गुस्साए युवकों ने बांस, डंडे और गन्ने से पीट पीटकर करन, वासु और राजेश की हत्या कर दी थी.

भिलाई में डीजे पर डांस को लेकर विवाद में हुई थी 3 की हत्या (ETV Bharat Chhattisgarh)

हत्या के 15 आरोपियों को पुलिस पहले कर चुकी है गिरफ्तार: पुलिस ने हत्याकांड में शामिल 15 लोगों को रविवार को ही गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वहीं आकाश पर चाकू से जानलेवा करने के मामले में वेदराम उर्फ धन्नू यादव को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. पांचवां आरोपित करन फरार है, जिसकी तलाश जारी है.

भिलाई में डीजे विवाद में हत्या के 17 आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat Chhattisgarh)

ट्रिपल मर्डर के 2 और आरोपी गिरफ्तार:पुलिस ने सामूहिक हत्याकांड के मामले में शामिल सोनू पटेल और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस अबतक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

भिलाई में तेज बारिश, बीच शहर नाले में बहने से युवक की मौत - Heavy Rain in Bhilai
सरगुजा के एलुमिना रिफायनरी प्लांट हादसे की होगी जांच, सीएम के निर्देश पर कलेक्टर ने बनाया जांच दल - Sarguja alumina refinery plant
छत्तीसगढ़ में एक्सट्रीम हैवी रेन, 6 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट, आ सकता है जलप्रलय ! - Chhattisgarh Red Alert

ABOUT THE AUTHOR

...view details