छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चाहे डंडे मारो चाहे गाली दो काम तो करता है चंद्रा: भैयालाल राजवाड़े - Bhaiyalal Rajwada

बुडार में बिजली विभाग का सब स्टेशन आज से काम करने लगा है. उदघाटन कार्यक्रम में कोरिया विधायक भैयालाल राजवाड़े शामिल हुए. अपने बयानों और जुदा अंदाज के ले लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. बुडार के कार्यक्रम में भी बिजली विभाग के इंजीनियर की अपने ही अंदाज में तारीफ कर दी. नेताजी का अंदाज कुछ ऐसा था कि लोग भी हंस पड़े.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 5, 2024, 3:40 PM IST

Bhaiyalal Rajwada
डंडे मारो चाहे गाली दो काम चंद्रा करता है (ETV Bharat)

कोरिया:भैयालाल राजवाड़े कोरिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं. भैयालाल की गिनती बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में की जाती है. राजवाड़े अपने बयानों के लिए हमेशा से जाने जाते हैं. कभी विवादित बयान तो कभी चुटीले अंदाज से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. कोरिया के बुडार में शुक्रवार को बिजली सब स्टेशन का उदघाटन कार्यक्रम था. कार्यक्रम में भैयालाल राजवाड़े मुख्य अतिथि थे. विधायक जी जब मंच पर पहुंचे तो उन्होने अपने ही अंदाज में बैकुंठपुर के बिजली विभाग के इंजीनियर की तारीफ कर दी. तारीफ कुछ कर दी कि लोग हंसते हंसते लोटपोट हो गए.

डंडे मारो चाहे गाली दो काम चंद्रा करता है (ETV Bharat)

भैयालाल राजवाड़े की तारीफ पर हंसने लोग लोग:बिजली सब स्टेशन के उदघाटन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा थे. मंच पर पहुंचते ही भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि पहले बिजली यहां कब आती थी किसी को पता ही नहीं चलता था. बिजली आते ही कब कट जाती थी ये भी लोगों को पता नहीं होता था. अब हालात बदल गए हैं. बिजली की तकलीफ दूर होने वाली है. लो वोल्टेज की जो शिकायत इलाके में सालों से थी वो भी दूर हो जाएगी.


इस क्षेत्र के लोग बहुत परेशान थे. लो वोल्टेज के चलते लोग परेशान थे. बिजली आता और कितने घंटे गोल रहता है सब जानते हैं. फोन करते रहो तो चंद्रा एक ऐसा अधिकारी है जो काम करते रहता है. मेरा बहुत ज्यादा गाली खाता है. इसका ट्रांसफर भी हो गया था. मैंने सोचा कि ये चला जाएगा तो काम कौन करेगा. मैंने इसलिए इसका ट्रांसफर रुकवाया, कैंसल आर्डर भी आ गया. - भैयालाल राजवाड़े, बीजेपी विधायक, कोरिया

अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं विधायक जी:ये कोई पहला मामला नहीं है जब विधायक जी अपने बयानों से सुर्खियों में आए हैं. कई मौकों पर वो अपने अजीबो गरीब और विवादित बयानों से चर्चा का विषय बन चुके हैं. भैयालाल राजवाड़े अपने जुदा अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. विधायक बनने के बाद उनको मंत्री बनाए जाने की चर्चा थी लेकिन उनको मंत्रीमंडल में नहीं लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details