उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

ETV Bharat / state

कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां के साथ किया घिनौना काम, सुलाने के बहाने ले गया था कमरे में - son rape his mother

Bajpur latest news, mother raped, Udham Singh Nagar latest news: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाले घिनौना मामला सामने आया है. यहां छोटे बेटे ने ही अपनी मां के साथ गलत काम किया.

Etv Bharat
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV Bharat)

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर थाना क्षेत्र में बेटे ने ही 65 साल की बुजुर्ग मां के साथ रेप किया. बड़े भाई की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता के बड़े बेटे ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी.

पुलिस को जो तहरीर मिली है, उसके मुताबिक सोमवार 30 सितंबर देर रात को उसकी 65 साल की मां घर के आंगन में सो रही थी. तभी उसका छोटा भाई मां को अंदर सुलाने के बहाने से कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर दिया.

आरोप है कि कुछ देर बाद मां के कराहने की आवाज आई तो बड़ा बेटा दरवाजे के पास पहुंचा और दरवाजा खोलने का प्रयास किया. लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. काफी खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो बड़े बेटे ने दरवाजा तोड़ दिया और मां को बाहर निकाला. इसके बाद मां ने बड़े बेटे को आपबीती बताई.

इस दौरान उसकी भाई से झड़प भी हुई. घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार किया. आज 1 अक्टूबर को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. बाजपुर कोतवाली के एसएसआई विनोद फर्तियाल ने बताया कि मां से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पढ़ें--

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details