उत्तराखंड

uttarakhand

बेरीनाग में आपस में टकराई कारें, बरेली के टूरिस्ट घायल, हायर सेंटर रेफर - accident in berinag

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 29, 2024, 8:02 PM IST

bareilly tourist accident, accident in berinag चौकोड़ी से घूमकर बरेली लौट रहे पर्यटकों की कार सामने से आ रही दूसरी कार से जा टकराई. वाहनों की इस भिड़ंत में तीन पर्यटकों सहित एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

Etv Bharat
बेरीनाग में हादसे का शिकार हुये बरेली के टूरिस्ट (Etv Bharat)

गैरसैंण/बेरीनाग: उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आज गैरसैण में मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक 21वर्षीय युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, बेरीनाग में चौकोड़ी मोटर मार्ग में देवीनगर के पास बरेली को जा रही पर्यटकों की कार आपस में टकरा गई. जिसमें दोनों कारों में सवार लोग घायल हो गये. घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

बेरीनाग में कारों की भिड़ंत:बताया जा रहा है कि देवीनगर मंदिर के पास दो कारों में भिडंत हो गई. पर्यटकों की कार संख्या UP 32 NX 5415 चौकोड़ी से बरेली जा रही थी. वाहन संख्या UK 04 TB 3357 कार हल्द्वानी से मुनस्यारी जा रही थी. दोनों वाहनो की आपस में जोरदार टक्कर हुई. दोनों वाहनों में ड्राइवर सहित पांच-पांच लोग सवार थे. जिसमें सवार गुंजन उम्र 14 वर्ष निवासी मुनस्यारी, कंचन उम्र 26 वर्ष, प्रिया उम्र 25 वर्ष, प्रीति उम्र 20 वर्ष निवासी लखनऊ गंभीर रूप से घायल गये. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेरीनाग में उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम:तहसील गैरसैंण के अंतर्गत कंडारीखोड गांव में बीते 23 मई को हुई मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल 21वर्षीय हेमंत पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी बच्छुवाबाण की उपचार के दौरान गुरुवार तड़के सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में मौत हो गई है. दुर्घटना में दूसरे घायल 10 वर्षीय बच्चे ओजस्विन की नजदीकी अस्पताल चौखुटिया ले जाने से पूर्व ही मौत हो गयी थी.

दो-दो मौतों के बाद भी नहीं पहुंचे विभागीय अधिकारी: कंडारीखोड मोटर साइकिल दुर्घटना को लेकर संजय रावत ने कहा सड़क के क्षतिग्रस्त होने व पर्याप्त सुरक्षा उपाय न होने के चलते एक सप्ताह पूर्व हुई घटना में दो-दो मौतें होने के बावजूद,पीएमजीएसवाई विभाग का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी अब तक घटनास्थल पर सड़क की स्थिति का मुआयने करने तक नहीं पहुंचा है,जिससे क्षेत्रवासियों में नाराजगी बनी हुई है.

पढ़ें- उत्तराखंड में लोगों को अभी नहीं मिलेगी गर्मी से निजात! दून में 43 डिग्री तापमान, हीट वेव से लोग परेशान - Heat Wave In Dehradun

ABOUT THE AUTHOR

...view details