उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में कार और डीसीएम की जोरदार टक्कर, तीन दोस्तों की मौत, चौथा घायल - Bareilly road accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 31, 2024, 6:58 AM IST

बरेली के दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर मंगलवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. कार और डीसीएम की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. एक घायल बताया जा रहा है.

Etv Bharat
बरेली में तेज रफ्तार का कहर (photo credit- Etv Bharat)

बरेली:जिले में दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर कार और डीसीएम की भीषण टक्कर में कार सवार तीन दोस्तो की मौत हो गई जबकि चौथे की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार सवार चारों युवक शाही के रहने वाले हैं. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई, जहां कार में फंसे शवो को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा.

बरेली के शाही थाना क्षेत्र के रहने वाले चार दोस्त सोनू ,कामरान, ताजिम और जुनैद एक ऑटो कार में सवार होकर बरेली शहर से रामपुर की तरफ जा रहे थे, कि तभी अचानक से तेज रफ्तार कार को हाइवे के कट से मोड दिया. जैसे ही कार हाइवे के कट से मुड़ी, तभी सामने से आई डीसीएम की कार से जोरदार टक्कर हो गयी. डीसीएम और कार की टक्कर इतनी तेज हुई, कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार बुरी तरह से हादसे का शिकार हो गयी.

इस दौरान कार में सवार 22 वर्षीय सोनू पुत्र नासिर, 23 वर्षीय कामरान पुत्र मेराज और 22 वर्षीय ताजिम पुत्र सलीम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनका चौथा दोस्त जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़े-आगरा में तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों को रौंदा, दो की मौत - Kavadis crushed by truck


मंगलवार देर रात बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र में मथुरापुर के पास हुए सड़क हादसे में कार सवार चार युवक बुरी तरह फंस गए. तीनों शवों को कार काटकर बड़ी मुश्किल से निकाला जा सका. सीबीगंज थाने की पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा गया.

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि कार और डीसीएम की टक्कर में तीन युवकों की मौत हुई है जबकि चौथा गंभीर रूप से घायल है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. सभी शाही कस्बे के रहने वाले हैं. डीसीएम को कब्जे में ले लिया गया है. उसका ड्राइवर मौके से फरार हो गया है.

यह भी पढ़े-बिहार से सिकंदराबाद मजदूरी करने जा रहा था युवक, ट्रेन में पैर फिसलने से मौत - Laborer died in train accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details