उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली में 4 साल की बच्ची की हत्या, ताई के घर बोरे में मिली लाश, 8 घंटे से तलाश रहा था परिवार

BAREILLY MURDER : घर के बाहर खेल रही बच्ची अचानक हो गई थी लापता. पुलिस हिरासत में 2 आरोपी.

पुलिस हत्या के कारण का पता लगा रही है.
पुलिस हत्या के कारण का पता लगा रही है. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

बरेली :इज्जत नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. बच्ची खेलते-खेलते अचानक लापता हो गई थी. परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. बच्ची की लाश पड़ोस में रहने वाली उसकी ताई के घर में बोरे में मिली. पुलिस ने आरोपी ताई समेत एक अन्य आरोपी को हिरासत में लिया है. हत्या की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मामला इज्जत नगर थाना क्षेत्र मे शिकारपुर चौधरी गांव का है. यहां के रहने वाले राजू की 4 साल की बेटी मिस्टी शनिवार की दोपहर घर के बाहर खेल रही थी. परिवार के अन्य लोग खेत पर काम करने गए थे. दोपहर 3 बजे के आसपास बच्ची अचानक लापता हो गई. काफी तलाश के बाद जब वह नहीं मिली तो मां ने परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी. परिजनों समेत गांव के लोग भी बच्ची की तलाश कर रहे थे. इसके बावजूद उसका पता नहीं चल पा रहा था.

पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (Video Credit; ETV Bharat)

परिजनों ने मामले की जानकारी इज्जत नगर थाना पुलिस को दी. थाना प्रभारी निरीक्षक धनंजय पांडे ने पुलिस की तीन टीमों के साथ बच्ची की तलाश शुरू की. पुलिस की एक टीम बच्ची के घर के आसपास के मकानों में तलाश करने लगी. परिवार से सटे तीसरे मकान में पुलिस पहुंची तो यहां रात करीब 11 बजे एक कमरे में कपड़ों के नीचे बोरे में बच्ची की लाश बरामद हो गई. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. घर में मौजूद सावित्री को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

बच्ची के दादा श्याम बिहारी ने बताया कि उनकी पोती घर पर खेल रही थी. हम लोग धान काटने गए थे. इस बीच बच्ची लापता हो गई. काफी तलाश के बाद नहीं मिली तो उसकी मां ने परिवार के बताया. गांव के लोग भी उसकी तलाश कर रहे थे. इसके बावजूद वह नहीं मिल रही थी. बच्ची की लाश 8 घंटे के बाद पड़ोसी सावित्री के घर पर मिली. सावित्री परिवार की ही महिला है. उससे बंटवारा भी हो चुका है. आधी संपत्ति की मालिक वह है, जबकि आधे के हम लोग हैं.

45 वर्षीय सावित्री रिश्ते में बच्ची की ताई लगती है. बच्ची अक्सर उसके घर खेलने जाया करती थी. परिजनों का आरोप है कि ताई ने ही गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी. इसके बाद लाश को छिपाकर बोरे में रखकर उसके ऊपर कपड़े रख दिए. पुलिस ने मासूम की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि रात आठ बजे पुलिस को सूचना मिली थी. ताई समेत गांव के एक अन्य आरोपी को हिरासत में लिया है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :लखनऊ पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत, एक दिन पहले ही घर से दो भाइयों को उठा ले गई थी, अस्पताल में हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details