छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर के सरकारी स्कूल में अज्ञात व्यक्ति ने जड़ा ताला, 3 घंटे स्कूल के बाहर बैठे रहे बच्चे

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 27, 2024, 2:24 PM IST

बलरामपुर के सरकारी स्कूल में किसी अज्ञात ने ताला लगा दिया जिससे बच्चे परेशान होते रहे. balrampur news

school locked by Unknown person
बलरामपुर स्कूल में ताला

बलरामपुर:जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के हरिगवां में सरकारी हाईस्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राएं जब शनिवार सुबह स्कूल पहुंचे तो उन्हें स्कूल के गेट में ताला मिला. जिसके बाद कई घंटे तक बच्चे बाहर ही भटकते रहे.

तीन घंटे तक स्कूल के बाहर बैठे रहे छात्र-छात्राएं: बलरामपुर में शरारती तत्व स्कूली बच्चों को परेशान करने में लगे हैं. 26 जनवरी को स्कूल में गणतंत्रता दिवस मनाया गया. कार्यक्रम के बाद बच्चे और टीचर स्कूल चले गए. दूसरे दिन जब बच्चे और टीचर सुबह 7 बजे स्कूल पहुंचे तो स्कूल गेट पर अंदर से ताला लगा हुआ था. धीरे धीरे ये बात गांव में फैली. मामले की सूचना रघुनाथ नगर थाने में दी गई. इस दौरान 3 घंटे तक बच्चे बाहर ही रहे.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तोड़ा ताला: रघुनाथ नगर पुलिस की टीम हरिगवां के हाईस्कूल पहुंचीं. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने स्कूल के गेट पर लगे ताले को हथौड़े से तोड़ा. तब छात्र-छात्राएं स्कूल के अंदर पहुंचे. ग्रामीणों के मुताबिक गांव के ही किसी व्यक्ति ने जानबूझकर ऐसी हरकत की है. पुलिस अब ग्रामीणों से पूछताछ कर स्कूल में ताला लगाने वाले व्यक्ति का पता लगाने में जुट गई है.

बीते दिनों बलरामपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 12वीं के छात्रों ने टीचर पर जातिगत टिप्पणी और प्रभु श्रीराम पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने टीचर को कारण बताओ नोटिस जारी किया. अब स्कूल में ताला जड़ने की बात आ रही है. देखना होगा पुलिस इस पर कब तक कार्रवाई करती है.

बलरामपुर में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन, कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने ली परेड की सलामी
बलरामपुर स्वामी आत्मानंद स्कूल में टीचर दे रहे धर्म और जाति की शिक्षा, भगवान राम पर की अभद्र टिप्पणी

ABOUT THE AUTHOR

...view details