मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 3 hours ago

ETV Bharat / state

बालाघाट में पेट्रोल पंप कर्मी की बेरहमी से हत्या, देर रात दरवाजा तोड़कर घुसे थे आरोपी - BALAGHAT PETROL PUMP MURDER

बालाघाट में धारदार हथियार से हमला कर पेट्रोल पंप कर्मी पर की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पुराने विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई है. मृतक और आरोपी के बीच विवाद को लेकर कोतवाली थाने में मामला पहले से दर्ज है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

BALAGHAT PETROL PUMP MURDERED
धारदार हथियार से पेट्रोल पंप कर्मी की हत्या (ETV Bharat)

बालाघाट: शहर के बस स्टैंड स्थित पेट्रोल पंप में पंप कर्मी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. घटना रविवार-सोमवार की दरमियानी रात की है. घटना को लेकर बताया गया कि हमलावर पेट्रोल पंप के ऑफिस का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और ड्यूटी में कार्यरत युवक तरुण पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद सभी हमलावर फरार हो गए.

आपसी विवाद में युवक की चाकूओं से गोदकर की हत्या (ETV Bharat)

डॉक्टर ने किया मृत घोषित

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल युवक को अस्पताल लाया, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ लग गई. घटना के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि रात हो जाने के कारण मृतक का शव मर्चुरी में रखवा दिया गया. जिसके बाद सोमवार को पोस्टमार्टम कराया गया.

ये भी पढ़ें:

बुलेट से पेट्रोल पंप पर कर रहे थे धमाका, स्टाफ ने रोका तो किया जानलेवा हमला

पेट्रोल भरवाने के बाद आरोपियों ने पंप कर्मियों पर किया चाकू से हमला, वीडियो वायरल

पुरानी रंजिश में की गई हत्या

एडिशनल एसपी विजय डाबर ने कहा, " पुरानी रंजिश पर युवक की हत्या की गई है. जिसमें एक आरोपी राजेश चामलाटे की पहचान हुई है. 1 माह पूर्व हमलावर राजेश चामलाटे और मोनू के बीच विवाद हुआ था. जिसकी एफआईआर भी कोतवाली में दर्ज है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा कि उसके साथ कौन था. 3 से 4 हमलावरों के होने की जानकारी मिली है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details