मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस थाने में केस डायरी पढ़ रहे थे हेड कांस्टेबल, तभी यमराज ने मारा झपट्टा, पूरा स्टाफ सदमे में - head constable heart attack

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 3, 2024, 5:00 PM IST

बालाघाट जिले के तिरोड़ी पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई. वह पुलिस थाने में एक की केस की फाइल देख रहे थे कि इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक पड़ा. हेड हांस्टेबल की अचानक इस प्रकार मौत से पुलिस थाने में शोक की लहर फैल गई.

head constable heart attack
हेड कांस्टेबल की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत (ETV BHARAT)

बालाघाट।हार्ट अटैक से मौत के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते 2 साल से हार्ट अटैक के चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. युवा भी हार्ट के शिकार हो रहे हैं. बालाघाट जिले के तिरोड़ी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. थाना स्टाफ के अनुसार तिरोड़ी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक रामलाल यादव 2 अगस्त को सुबह समय 11 बजे एक केस से संबंधित फाइल का अवलोकन कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ.

अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर्स ने की निधन की पुष्टि

हेड कांस्टेबल के सीने में तेज दर्द हुआ तो पुलिसकर्मियों ने तत्काल कटंगी सरकारी अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया, जहां चिकित्सक ने मौत होने की पुष्टि कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही तिरोड़ी थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले एवं कटंगी थाना प्रभारी गहलोद सिंह सेमलिया और दोनों थानों का पुलिस स्टाफ अस्पताल पहुंचा. तिरोड़ी थाना प्रभारी ने घटना की सूचना अनुविभागीय अधिकारी कटंगी माणक मनी कुमावत सहित अपने वरिष्ठ अधिकारियों एवं परिजनो को दी.

ALSO READ:

बांधवगढ़ के डिप्टी रेंजर को दिल ने दिया धोखा, बाथरूम में मिले बेहोश, साइलेंट अटैक से मौत

एमपी में साइलेंट हार्ट अटैक के मामले बढ़े, इंदौर में फिर एक स्टूडेंट की मौत, पढ़ाई के दौरान हुआ था सीने में दर्द

पहले भी पड़ा था हार्ट अटैक

प्रधान आरक्षक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी थे. तिरोड़ी थाना प्रभारी ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में पुलिस उनके परिवार के साथ है. इसके पूर्व रामलाल यादव जब महकेपार चौकी में थे, तब भी एक बार उन्हें दिल का दौरा पड़ चुका था. इसके बाद वे अपनी सेहत के प्रति सजग थे. शांत एवं हंसमुख स्वभाव के रामलाल यादव के आकस्मिक निधन पर पुलिस थाना तिरोड़ी सहित क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details