मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बागेश्वर धाम की पहाड़ी पर जलता मिला महिला का शव, नजारा देख पुजारी के उड़े होश

छतरपुर के बागेश्वर धाम स्थित पहाड़ी पर एक महिला की अधजली लाश मिली. पुलिस ने शव को जब्त कर जांच शुरू कर दिया है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

BAGESHWAR DHAM HALF BURNT BODY
बागेश्वर धाम की पहाड़ी पर जलता मिला महिला का शव (ETV Bharat)

छतरपुर:बुंदेलखंड के जाने-माने बागेश्वर धाम के तीर्थ स्थल से एक बड़ा मामला सामने आया है. बागेश्वर धाम में 50 फीट ऊंची पहाड़ी पर एक महिला की जली हुई लाश मिली. गुरुवार सुबह जब पुजारी 50 फिट ऊंची पहाड़ी पर देवी मंदिर की पूजा करने गए, तो सामने नजारा देख उनके होश उड़ गए. पहाड़ी पर पुजारी को महिला की जलती हुई लाश मिली. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

बागेश्वर धाम पहाड़ी पर मिला महिला का अधजला शव

छतरपुर के बागेश्वर धाम गढ़ा में पहाड़ की चोटी पर चांदी माता मंदिर के पास ही एक महिला का अधजला शव मिला. मंदिर के पुजारी सुबह 5 बजे जब चांदी माता मंदिर में अगरबत्ती लगाने के लिए गए, तो सामने का दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए. पुजारी के सामने महिला का शव जल रहा था. महिला को कागजों से जलाया गया था. पुजारी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची. महिला का जला शव एवं राख को भरकर राजनगर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.

पहाड़ी पर जलता मिला महिला का शव (ETV Bharat)

यहां पढ़ें...

बागेश्वर धाम में महिला की संदिग्ध मौत से हड़कंप, महाराष्ट्र से पहुंची थी दर्शन करने

MP: बागेश्वर धाम में महिला श्रद्धालु की मौत, UP से आई थी इलाज कराने

महिला की बलि दी गई, या कोई और वजह

पुलिस मामले में हर एंगल से जांच की गई. यहां तक कि पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि महिला की बलि दी गई है या महिला के साथ कोई और घटना घटित की गई है. इसकी जांच की जा रही है. घटनास्थल से माचिस और कागज को जब्त किया गया है. घटना के बाद से इलाके में तरह-तरह की चर्चा चल रही है. जानकारी मिलते ही FSL टीम के साथ एसपी अगम जैन मौके पर पहुंचे थे. पुलिस पुजारी सहित आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं मामले में एसपी अगम जैन से कहना है कि 'मामला गंभीर है, जांच की जा रही है और साक्ष्य भी एकत्रित किये जा रहे हैं. मार्ग कायम किया गया है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details