उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ के सलमान खान से मांगी गई 1 लाख की रंगदारी, फॉलोवर ने ही फोन कर दी धमकी

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने सआदतगंज थाने में दर्ज कराई एफआईआर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

डुप्लीकेट सलमान खान के नाम से मशहूर आजम नौशाद से मांगी गई रंगदारी.
डुप्लीकेट सलमान खान के नाम से मशहूर आजम नौशाद से मांगी गई रंगदारी. (Photo Credit; ETV Bharat)

लखनऊ:राजधानी के हुसैनाबाद निवासी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आजम नौशाद अंसारी को फोन कर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. फोन करने वाले ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. आजम ने सआदतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि आजम नौशाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के डुप्लीकेट के नाम से मशहूर हैं. अक्सर अपने सोशल मीडिया पर वे अपने वीडियो डालते रहते हैं.

धमकी देने वाला फॉलोअर निकला:आजम नौशाद अंसारी सलमान खान के फैन हैं. उनके रंग-ढंग और चाल-ढाल के कारण लोग उन्हें डुप्लीकेट सलमान खान कहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं. उनके बनाए सभी वीडियो सलमान खान पर ही आधारित रहते हैं. आजम नौशाद का आरोप है कि चार अक्तूबर की रात अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई. फोन करने वाले ने एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी. न देने पर जान से मारने की धमकी दी. इससे वह और उनका परिवार काफी डरा हुआ है. इस बारे में इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि सर्विलांस की मदद से पता चला है कि रंगदारी मांगने वाला आजम का एक फॉलोवर ही है. उसके बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है.

जेल भी जा चुका है डुप्लीकेट सलमान खान :बता दें किठाकुरगंज पुलिस बिना अनुमति के ऐतिहासिक स्थल घंटाघर पर रील बनाने पर आजम नौशाद अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. ब‍िना अनुमत‍ि रील बनाने पर पुल‍िस ने रोका तो आजम पुल‍िसकर्म‍ियों से भी भ‍िड़ गया था. पुलिस ने डुप्लीकेट सलमान खान को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. आजम अंसारी अभिनेता सलमान की तरह ही कपड़े पहनकर हूबहू एक्टिंग करके फेसबुक पर रील पोस्ट करता है. इस कारण सोशल मीडिया पर उसके काफी फालोवर हैं.

यह भी पढ़ें : लखनऊ में नामी इलेक्ट्रानिक कंपनी के वेयरहाउस में लगी भीषण आग, दमकल की 20 से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में लगीं

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details