उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या में दुर्घटना ; डीसीएम और ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग में जिंदा जल गया चालक - DCM and truck collide in Ayodhya

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 9, 2024, 12:51 PM IST

अयोध्या में सोमवार रात प्रयागराज हाइवे पर ट्रक और डीसीएम में जोरदार भिड़ंत (DCM and truck collide in Ayodhya) हो गई. इसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. इससे डीसीएम में फंसे चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई.

अयोध्या में दुर्घटना के बाद वाहनों में लगी आग बुझाते दमकलकर्मी.
अयोध्या में दुर्घटना के बाद वाहनों में लगी आग बुझाते दमकलकर्मी. (Photo Credit-Etv Bharat)

अयोध्या :कोतवाली नगर के प्रयागराज हाईवे पर सोमवार देर रात करीब एक बजे ट्रक और डीसीएम में टक्कर के बाद वाहनों में आग लग गई. इस दौरान डीसीएम चालक वाहनों के बीच में फंसा रह गया और जलकर दर्दनाक मौत हो गई. किसी तरह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाने के बाद चालक के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया.

अयोध्या पुलिस के मुताबिक लखनऊ-गोरखपुर एनएच 27 से होकर बीकापुर की तरफ जा रहे डीसीएम का टायर अचानक फट गया था. इसके बाद डीसीएम नियंत्रित होकर दूसरी तरफ सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया. टक्कर इतनी तेज थी कि डीसीएम के इंजन में आग लग गई और देखते देखते वाहन धू धू कर जलने लगे. इसी दौरान डीसीएम चालक को निकलने का मौका नहीं मिला. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और डीसीएम में फंसे चालक को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाय गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.



अयोध्या कोतवाली नगर के निरीक्षक अश्वनी कुमार ने बताया कि डीसीएम चालक का पहचान रवि शंकर मिश्रा निवासी बीकापुर थाना क्षेत्र परूवा गांव के रूप में हुई है. उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. डीसीएम थाना पूराकलंदर बिरौली महमूदपुर निवासी संतोष वर्मा का है. प्रथमदृष्ट्या घटना टायर फटने के बाद हुई है.

यह भी पढ़ें : UP Road Accident: अयोध्या और कन्नौज में सड़क हादसा, 5 की मौत

यह भी पढ़ें : अयोध्या: पंजाब से बिहार जा रही कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, रेलवे अधिकारी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details