राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में मासूम से हैवानियत का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को दबोचा - Attempt To Rape Case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 21, 2024, 9:56 AM IST

Attempt To Rape Case , जोधपुर में नाबालिग बच्ची से हैवानियत के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त की और फिर उसे हिरासत में ले लिया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

Attempt To Rape Case
जोधपुर में मासूम से हैवानियत का प्रयास (ETV BHARAT JODHPUR)

एडीसीपी लाभूराम (ETV BHARAT JODHPUR)

जोधपुर :शहर में चार दिन पहले हुए ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि इतने में फिर से मानवता को शर्मसार करने का ताजा मामला सामने आया है. शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम को घर के बाहर खेल रही एक साढे तीन साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास किया गया. आरोपी ने बच्ची के कपड़े उतार कर उसके साथ घिनौनी हरकत की, जिससे बच्ची असहज हो गई और घर लौटने पर उसने पूरे घटनाक्रम से अपने परिजनों को अवगत कराया.

वहीं, पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एडीसीपी लाभूराम ने बताया कि मंगलवार शाम को करीब 6 बजे प्रताप नगर थाना क्षेत्र निवासी आरोपी ने खेलने के दौरान बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की. आरोपी मोटरसाइकिल से मौके पर आया और उसने बच्ची को गोद में उठा लिया. उसके बाद उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. वहीं, शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

इसे भी पढ़ें -जोधपुर में 2 साल की बच्ची से हैवानियत : पहले नाले में किया दुष्कर्म, बेहोश हुई मासूम फिर भी नहीं रुका दरिंदा - Jodhpur Minor rape case

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की शिनाख्त की गई और फिर उसे हिरासत में ले लिया गया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details