हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बहू को बंधक बनाकर तेजधार हथियार से किया हमला, पीड़िता ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

चरखी दादरी में ससुराल पक्ष पर तेजधार हथियार से बहू पर हमला करने का मामला सामने आया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Attack on woman in Charkhi Dadri
Attack on woman in Charkhi Dadri (Etv Bharat)

चरखी दादरी:हरियाणा के चरखी दादरी में एक विवाहिता पर तेज धार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है. दरअसल, ससुराल पक्ष पर हमला करने का आरोप लगा है. पीड़िता ने हड़ौदी के सरकारी अस्पताल में उसे एडमिट नहीं करने व एंबुलेंस सुविधा मुहैया नहीं करवाने के भी आरोप लगाए हैं. उसने पुलिस को शिकायत देकर ससुराल पक्ष के लोगों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. बाढड़ा थाना पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ससुराल पक्ष पर लगे आरोप: पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी जून 2023 में हड़ौदा कलां निवासी प्रशांत के साथ हुई थी. बीते कुछ समय से पति व ससुराल पक्ष के लोगों के साथ उसकी अनबन चल रही थी. जिसके चलते वह अपने मायके चली गई. शनिवार शाम को वह अपनी बहन प्रियंका के साथ अपने मायके गांव तालू से हड़ौदा कलां आई थी. लेकिन उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने दरवाजा नहीं खोला. उसने दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो ससुराल पक्ष के लोगों ने डायल 112 पर कॉल कर दी. उसी दौरान उसने भी डायल 112 पर कॉल की. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. कुछ देर बाद बाढड़ा थाना पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को पुलिस थाने बुलाया गया.

पुलिस कर रही मामले की जांच: देर शाम जब घर पहुंची और घर के अंदर जाने का प्रयास किया तो उसके पति, देवर, जेठ, सास, ससुर आदि ने उन पर हमला कर दिया. जिससे वह घायल हो गई. इस दौरान उसने डायल 112 पर कॉल की. लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. शिकायतकर्ता का आरोप है कि बाद में वह हड़ौदी के सरकारी अस्पताल पहुंची, तो वहां पर उसे एडमिट नहीं किया गया. ना ही भिवानी या दादरी जाने के लिए एंबुलेंस सुविधा मुहैया करवाई गई. बाद में वह चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंची और पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़े:चलती बस में महिला क्रिकेट खिलाड़ी से छेड़छाड़, बीजेपी नेता पर गंभीर आरोप, पुलिस ने FIR दर्ज कर गिरफ्तार किया

ये भी पढ़े:सोनीपत में ठग गिरोह के 4 आरोपी गिरफ्तार, 4 हजार से ज्यादा लोगों को लगाया करोड़ों रुपये का चूना, 149 FIR पहले से दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details