झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

केकेएम कॉलेज हॉस्टल में छात्रों पर जानलेवा हमला, कई घायल, पुलिस पर आरोप - Attack on Students

Attack on Students in Pakur. पाकुड़ के केकेएम कॉलेज के छात्रावास में छात्रों और पुलिस के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. छात्रों ने आरोप लगाया है कि पुलिसवालों ने उनपर हमला किया. जिसमें कई छात्र घायल हुए हैं. वहीं पुलिस की ओर से छात्रों द्वारा हमले की बात कही जा रही है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 27, 2024, 10:04 AM IST

Updated : Jul 27, 2024, 11:55 AM IST

Attack on Students in Pakur
घायल छात्र (ईटीवी भारत)

पाकुड़ :जिले मुख्यालय स्थित केकेएम कॉलेज के छात्रावास में बीती रात छात्रों पर जानलेवा हमला किया गया. घटना में कई छात्र घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मध्य रात्रि में घटित बताई जा रही है. छात्रों ने पुलिस वालों पर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस की तरफ से छात्रों की तरफ से हमले की बात बताई गई है.

छात्रों पर जानलेवा हमला (ईटीवी भारत)

घटना के संबंध में छात्र नेता कमल मुर्मू ने बताया कि आक्रोश रैली के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को रोकने के लिए बीती रात करीब साढ़े दस बजे एक पुलिस पदाधिकारी और एक चालक छात्रावास में आये और आक्रोश रैली रोकने की बात कही. लेकिन जब इसका विरोध किया गया तो पुलिस पदाधिकारी वहां से चले गये. मध्य रात्रि में करीब सौ पुलिस पदाधिकारी और जवान लाठी डंडे लेकर फिर छात्रावास पहुंचे और छात्रों की पिटाई की. उसके बाद फिर वे सभी चले गये.

उन्होंने बताया कि पुलिस की पिटाई में 10 छात्र घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छात्र नेता ने कहा कि आक्रोश रैली को पुलिस भले ही रोकने का प्रयास करे, लेकिन यह रैली निकल कर रहेगी.

इस मामले में नगर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक अनूप रोशन भेंगरा ने बताया कि बीती रात एक अपहरण की सूचना मिली थी. उसकी मोबाइल लोकेशन के जरिए जांच की जा रही थी. मोबाइल लोकेशन कॉलेज के पास का मिला था. इसी आधार पर सब इंस्पेक्टर नागेंद्र कुमार को जांच के लिए भेजा गया था, तभी वहां मौजूद कुछ युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया. इसमें हमारे अधिकारी और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई. जब जांच के लिए दूसरे अधिकारी और जवान को भेजा गया तो वे फिर से मारपीट करने लगे, जिसमें कई जवान और अधिकारी घायल हो गए. उन्होंने बताया कि आक्रोशित युवकों को हटाने और शांत करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें:

पाकुड़ में बमबाजी और गोलीबारी मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार, जमीन विवाद में दिया गया था घटना को अंजाम - Bombing and firing in Pakur

पाकुड़ में जमीन खरीद बिक्री को लेकर दो गुटों में विवाद, जमकर हुई बमबाजी और फायरिंग - dispute between two groups in Pakur

पाकुड़ गोलीकांड अपडेट: जूता व्यवसायी के दोनों हाथ जख्मी, दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ - Pakur firing incident

Last Updated : Jul 27, 2024, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details