हरियाणा

haryana

सोनीपत में एथलीट की संदिग्ध मौत: पेड़ से लटका मिला शव, सरकारी नौकरी नहीं मिलने से था परेशान - Athlete dies in Sonipat

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jun 25, 2024, 12:50 PM IST

Athlete dies in Sonipat: सोनीपत के माजरी गांव में एथलीट का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि सरकारी नौकरी ना लगने की वजह से वो परेशान था.

Athlete dies in Sonipat
Athlete dies in Sonipat (Etv Bharat)

सोनीपत: माजरी गांव में एथलीट का शव मिलने से सनसनी फैल गई. 28 साल के दीपक का शव खेत में पेड़ पर फंदे ले लटका मिला. दीपक हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत दीनबंधु छोटूराम मुरथल विश्वविद्यालय में नौकरी करता था. इसके अलावा दीपक एक अच्छा एथलीट भी था. बताया जा रहा है कि सरकारी नौकरी ना लगने की वजह से वो परेशान था. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

सोनीपत में एथलीट की मौत: एथलीट की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. जानकारी के अनुसार दीपक एक अच्छा एथलीट था. वो काफी समय से सरकारी नौकरी की भी तैयारी कर रहा था, लेकिन नौकरी नहीं लग पा रही थी. वो फिलहाल दीनबंधु छोटूराम यूनिवर्सिटी में कौशल रोजगार के तहत काम कर रहा था. सरकारी नौकरी ना लगने के कारण दीपक तनाव में चल रहा था.

पेड़ से लटका मिला शव: बताया जा रहा है कि इसी के चलते पेड़ पर फंदा लगाकर दीपक ने आत्महत्या कर ली. हालांकि ये हत्या है या आत्महत्या. इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद मौत की वजह का पता चल पाएगा. ग्रामीणों ने बताया कि दीपक के पिता और उसके बड़े भाई की पहले ही मौत हो चुकी है. अब परिवार में दीपक और उसकी मां ही बची थी. अब दीपक की भी मौत हो चुकी है.

हत्या और आत्महत्या की गुत्थी: गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के बयान पर 174 की कार्रवाई की जा रही है. ये हत्या है या आत्महत्या? हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. संदिग्धों से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- शोरूम में "धांय-धांय"...हरियाणा के हिसार में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पर्चा फेंक मांगी 5 करोड़ की फिरौती - Firing on Showroom in Hisar haryana

ये भी पढ़ें- उधार ने छीनी "ज़िंदगी"...हरियाणा के पानीपत में महिला को मिली धमकी, बेटे को वॉयस मैसेज के बाद कर डाली खुदकुशी - Woman committed suicide in Panipat

ABOUT THE AUTHOR

...view details