राजस्थान

rajasthan

सड़क पर श्रृंगार का सामान बेच रही महिला पर एएसआई ने किया लट्ठ से वार, सिर फटा - ASI attacked woman with a stick

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 30, 2024, 8:19 PM IST

बांसवाड़ा के चंद्रपोल गेट के पास सड़क पर श्रृंगार का सामान बेच रही एक महिला ने यातायात थाने में कार्यरत एएसआई की ओर से लट्ठ मारने की रिपोर्ट दी है. इस घटना में महिला का सिर फट गया. उसका अस्पताल में इलाज जारी है.

ASI attacked woman with a stick
महिला पर एएसआई ने किया लट्ठ से वार (ETV Bharat Banswara)

बांसवाड़ा.शहर के चंद्रपोल गेट के पास सड़क पर श्रृंगार का सामान बेच रही एक महिला पर यातायात थाने में कार्यरत एएसआई ने लट्ठ से वार कर दिया. इस घटना में महिला का सिर फट गया और वह बेहोश हो गई. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस मामले में महिला के परिजनों ने राज तालाब थाने में रिपोर्ट दी है.

शहर में लंबे समय से सड़क पर किसी भी प्रकार का कारोबार करने वालों के खिलाफ संभागीय आयुक्त के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत यातायात थाने में तैनात एएसआई रणजीत सिंह जांच करने के लिए चंद्रपोल गेट पहुंचे थे. सुबह करीब 11:30 बजे एएसआई ने देखा कि 48 वर्षीय रामकन्या पत्नी जगदीश नायक निवासी पैलेस रोड सड़क पर श्रृंगार का सामान बेच रही है. सिंह ने तत्काल महिला को सामान हटाने का आदेश सुना दिया. महिला सामान हटाने ने भी लगी.

पढ़ें:धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में बरसीं लाठियां, महिला का सिर फटा, मची भगदड़

इसी दौरान एएसआई रणजीत सिंह ने आपा खो दिया और महिला के सिर में लट्ठ मार दिया और जल्द से सामान हटाने के लिए कहा. पर तब तक महिला के सिर से खून की धार बहने लगी. महिला मौके पर बेहोश हो गई. आसपास के लोगों ने देखा तो काेहराम सा मच गया. महिला को तत्काल महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया गया. यहां पर डॉक्टर ने सिर की चोट हो गंभीर मानते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल में भर्ती कर लिया है.

पढ़ें:सीएम हाउस घेरने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने रोका, प्रदर्शन के दौरान महिला का सिर फटा

रिपोर्ट मिली, जांच शुरू: राज तालाब थानाधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि लट्ठ मार मामले में महिला के परिजनों ने रिपोर्ट दी है. इस मामले में जांच की जाएगी. मामले में जो भी सत्यता पाई जाएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. घटना की जानकारी मिलने पर मैं स्वयं मौके पर गिया. फिर अस्पताल में पीड़ित से मिला. महिला ने तो स्वयं को लट्ठ मारने की ही रिपोर्ट दी है. मैंने मौके पर मौजूद महिला कांस्टेबल से जानकारी ली, तो उसने लट्ठ की रगड़ लगने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details