मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 3, 2024, 4:38 PM IST

ETV Bharat / state

अशोकनगर नगरपालिका की बैठक में पार्षद पतियों की बेधड़क एंट्री, मीडिया पर बैन - Ashoknagar nagarpalika meeting

अशोकनगर नगरपालिका में परिषद की बैठक में मीडिया को जाने से रोका गया. जबकि इसी बैठक में कई पार्षद पति मौजूद रहे. वहीं, नगरपालिका अध्यक्ष व सीएमओ ने इस बारे में सफाई दी कि मीडिया को बैठक की जानकारी प्रेस नोट के माध्यम से दी जाएगी.

Ashoknagar nagarpalika meeting
पार्षद पतियों की बेधड़क एंट्री, मीडिया पर बैन (ETV BHARAT)

अशोकनगर।अशोकनगर नगर पालिका में मंगलवार शाम 4 बजे से हुई. बैठक में जैसे ही मीडियाकर्मी पहुंचे तो उन्हें जाने से नपा कर्मियों द्वारा रोका गया. हालांकि इस दौरान नपा उपाध्यक्ष प्रतिनिधि मनोज शर्मा ने इस बात को लेकर विरोध भी दर्ज करते हुए नपा कर्मियों को फटकार लगाई. बैठक में नपा सीएमओ के मुताबिक पिछले समय मे तय हुआ था कि बैठक में केवल सदन के लोग भी शामिल होंगे. लेकिन अपनी ही इसी बात पर सीएमओ विनोद उन्नीतान सवालों में फंसते नजर आए. क्योंकि इस परिषद में पार्षदों के अलावा उनके पति भी मौजूद थे.

अशोकनगर नगरपालिका की बैठक (ETV BHARAT)

बैठक में कई पार्षदों के पति मौजूद रहे

इस मामले में नपा सीएमओ विनोद उन्नीतान का कहना है "बीते दिनों सदन के ही लोगों को बैठने की बात रखी गई थी." लेकिन इसके बावजूद परिषद की बैठक में महिला पार्षदों के साथ उनके पति भी मौजूद रहे. जिसका विरोध भी मीडियाकर्मियों द्वारा किया गया. इसके बाद आगे से इस तरह की गलती नहीं होने की बात सीएम द्वारा कही गई. बैठक के दौरान कई आमजन अपनी समस्याओं को लेकर नगर पालिका के विभागों में पहुंचे थे, लेकिन ऊपरी कक्ष पर परिषद की बैठक चलने के दौरान गेट पर तैनात नपा कर्मियों ने लोगों को विभागों तक जाने से रोका.

ये खबरें भी पढ़ें...

दमोह नगरपालिका में आउटसोर्स कर्मचारियों को 13 माह से नहीं मिला वेतन, CMO की भूमिका पर सवाल

पिपरिया गेहूं घोटाले में बड़ा फैसला, नगरपालिका अध्यक्ष पति सहित बीजेपी नेताओं को सजा, इनमें 3 महिलाएं

सीएमओ ने दी अपनी सफाई

नगर पालिका सीएमओ विनोद उन्नीतान ने कहा"हमने पिछली बार से तय किया है कि बैठक में केवल सदन के लोग ही उपस्थित रहेंगे. बाकी बैठक में जो भी निर्णय होंगे उसके प्रेसनोट के माध्यम से मीडिया को जानकारी दे दी जाएगी." पार्षद पति के बैठे होने के सवाल पर सीएमओ ने कहा "मेरी नजर उन लोगों पर नहीं गई. यदि ऐसा है तो आगे से इस बात पर ध्यान रखा जाएगा." साथ ही उन्होंने नपा में आए लोगों को रोकने पर भी जांच करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details