उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर में सेना के जवान की गोली मारकर हत्या; 13 दिन की छुट्टी मनाने आए थे घर, मरने से पहले बताया हत्यारे का नाम

परिजनों ने रुपयों के लेनदेन में हत्या का लगाया आरोप, 2 साल पहले हुई थी शादी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

गौरव सिंह (फाइल फोटो)
गौरव सिंह (फाइल फोटो) (Photo credit: ETV Bharat)

बुलंदशहर : जिले के खुर्जा जंक्शन की विमला काॅलोनी में बुधवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने सेना के एक जवान गौरव सिंह (25) की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, खुर्जा जंक्शन की विमला काॅलोनी में सनसनीखेज वारदात हो गई. इलाके के रहने वाले फौजी गौरव सिंह 13 दिन की छुट्टी मनाने घर आए थे. गौरव बुधवार रात घर के पास एक दुकान पर खड़े थे. इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने सेना के जवान पर गोलियां बरसा दीं. हमलावर गौरव सिंह को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. लोगों ने घटना की सूचना घरवालों को दी, जिसके बाद घरवाले उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे. इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि घायल अवस्था में गौरव ने कातिल का नाम बताया है. गौरव सिंह की कोलकाता में तैनाती थी. परिजनों का आरोप है कि रुपयों के लेनदेन में गौरव की हत्या की गई है.

2 साल पहले हुई थी शादी :परिजनों ने बताया कि गौरव सिंह की 2 साल पहले शादी हुई थी. उनकी पत्नी का नाम संगम है. विमला नगर कॉलोनी निवासी सत्यवीर ने बताया कि बेटा छुट्टी पर घर आया था. बेटे से मोहल्ले के बाबूलाल ने 1.20 लाख रुपए उधार लिए थे. दो दिन पहले ही बेटे ने उससे अपना पैसा मांगा तो वह भड़क गया. उनका आरोप है कि उसके बेटे से फोन पर हॉट-टॉक भी हुई थी. इसके बाद बाबूलाल ने साथी के साथ मिलकर बेटे की हत्या की. आसपास के लोगों ने हमें सूचना दी. हम लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो देखा बेटा जमीन पर गिरा पड़ा था. गोली कमर के पार हो गई थी. बेटे को लेकर वह अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत से पहले बेटे ने बाबूलाल का नाम बताया था. गौरव घर का इकलौता बेटा था.

खुर्जा सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पिता की शिकायत के आधार पर बाबूलाल समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : गोरखा राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर में वीर जवानों का अलंकरण समारोह आज, सेनाध्यक्ष करेंगे सम्मानित

यह भी पढ़ें : हर्ष फायरिंग में सेना के जवान की मौत का मामला : पुलिस ने आरोपी दूल्हे को किया गिरफ्तार

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details