राजस्थान

rajasthan

परिजनों ने मोबाइल चलाने से रोका तो नाराज 7वीं की छात्रा ने की खुदकुशी - Girl Student Dies By Suicide

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 3, 2024, 11:14 AM IST

Girl Student Dies By Suicide, कोटा में एक सातवीं की छात्रा ने खुदकुशी कर ली. पुलिस की ओर से बताया गया कि बच्ची के परिजनों ने उसे मोबाइल चलाने से रोका था. इससे नाराज होकर उसने खुदकुशी कर ली.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

कोटा. शहर के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में एक कक्षा सातवीं की छात्रा के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. बच्ची अपने परिवार के साथ शहर के बरड़ा बस्ती में रहती थी. वहीं, बस्ती के पास स्थित स्कूल में पढ़ने जाती थी. मृतका की उम्र 14 साल है. साथ ही बताया जा रहा है कि बच्ची के मोबाइल चलाने की आदत से परिजन खासा परेशान थे और उसे मोबाइल चलाने को लेकर टोका था. इसी बात बच्ची एकदम से नाराज हो गई और उसने खुदकुशी कर ली. परिजनों ने बताया कि उनके सोने के बाद रात को बच्ची ने सुसाइड कर लिया.

मामले में थाना अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं, परिजनों की मौजूदगी में बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया. उसके बाद परिवार के लोगों को अंतिम संस्कार के लिए बच्ची के शव को सौंप दिया गया. फिलहाल पुलिस ने मृग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें -कोटा में 8वीं की छात्रा ने की खुदकुशी, मामा के घर रहकर करती थी पढ़ाई

गौर हो कि हाल के कुछ वर्षों में बच्चों के मोबाइल चलाने की आदत तेजी से बढ़ी है, जिसका खामियाजा परिजनों को भुगतना पड़ रहा है. वहीं, ताजा मामला कोटा के अनंतपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details