उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पबजी खेलते-खेलते हुई मोहब्बत: अपने बॉयफ्रेंड के पास औरैया पहुंची अमेरिकी युवती, प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी - American Girl in auraiya

बीते दिनों पबजी पर दोस्ती के बाद अमेरिका की युवती (American Girl Love Story) भारत पहुंची थी. अमेरिका की युवती को औरैया के युवक से प्रेम हो गया था और वह उससे मिलने भारत आ गई थी.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 10, 2024, 9:48 PM IST

हिमांशु कठेरिया के साथ फ्लोरिडा की ब्रुकलिन
हिमांशु कठेरिया के साथ फ्लोरिडा की ब्रुकलिन (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

औरैया : बीते दिनों अपने प्रेमी से मिलने अमेरिका से औरैया पहुंची ब्रुकलिन अब औरैया निवासी अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी हुई हैं. बुधवार को ब्रुकलिन ने एसपी ऑफिस में चल रहे जनता दरबार में गुहार लगाई. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला के टूरिस्ट वीजा की समीक्षा कराई गई है. अभी वीजा वैलिड है तो एक टूरिस्ट कहीं भी रह सकता है.

ताजा मामला औरैया का है, जहां सात समंदर पार कर फ्लोरिडा की ब्रुकलिन (30) को PUBG गेम के जरिये मिले अछल्दा थाना क्षेत्र के हिमांशु कठेरिया से प्यार हो गया. दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा की ब्रुकलिन सात समंदर पार कर इंडिया में उसके यहां आ गई थी. एसपी के यहां जनता दरबार में पहुंचकर अपने प्रेमी हिमांशु के साथ रहने पर अड़ गई. इसके बाद एसपी ने हिमांशु के परिजनों व ग्रामीणों की रजामंदी से उसे उनके साथ भेज दिया.

अमेरिकन युवती ने एसपी ऑफिस में जनता दरबार में गुहार लगाई (फोटो क्रेडिट : ETV bharat)

5 साल के टूरिस्ट वीजा पर इंडिया आई ब्रुकलिन :पुलिस विभाग की मानें तो ब्रुकलिन फ्लोरिडा से 5 साल के टूरिस्ट वीजा पर इंडिया आई है. इसके पहले भी ब्रुकलिन औरैया आई थीं. जब चंडीगढ़ जाते समय बस में इन्हें पुलिस ने पकड़ लिया था और हिमांशु को नोटिस देकर ब्रुकलिन को चंडीगढ़ भेज दिया था.

जनता दरबार में एसपी से लगाई गुहार :बुधवार को ब्रुकलिन अपने प्रेमी हिमांशु व कुछ ग्रामीणों के साथ ककोर स्थित एसपी ऑफिस पहुंची. उन्होंने एसपी के सामने अपना टूरिस्ट वीजा दिखाकर हिमांशु के साथ रहने की बात कही. जिस एसपी ने अपने उसे हिमांशु और ग्रामीणों के साथ यहां रहने की अनुमति दी.


एसपी ने हेडक्वार्टर भिजवाई सूचना : एसपी चारू निगम ने ईटीवी भारत से फोन पर हुई बातचीत में बताया कि ब्रुकलिन की औरैया रुकने की जानकारी व हिमांशु द्वारा दिए गए फार्म C को हेडक्वार्टर में नोट करा दिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला के टूरिस्ट वीजा की समीक्षा कराई गई है. अभी वीजा वैलिड है तो एक टूरिस्ट कहीं भी रह सकता है. महिला के साथ आए क्षेत्र के लोगों को लिखित सूचना देने के लिए बोला गया है. उसे नियमानुसार रिकाॅर्ड में रख लिया जाएगा. वहीं, हेडक्वार्टर को सूचित कर दिया गया है. महिला को टूरिस्ट होने के नाते जनपद के ऐतिहासिक एवं प्राचीन देवकली मंदिर, पचनदा व इटावा के लायन सफारी घूमने की सलाह दी गई है.

यह भी पढ़ें : पबजी पर प्यार अमेरिकन युवती को खींच लाया औरैया, लौटते समय पुलिस ने पकड़ा, प्रेमी को नोटिस - American girl love story

यह भी पढ़ें : औरैया में मर्डर: पुरानी रंजिश के चलते फावड़े से काटकर युवक को उतारा मौत के घाट, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details