राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

अजमेर पुलिस का एरिया डोमिनेशन ऑपरेशन, 23 बदमाशों को किया गिरफ्तार - 23 miscreants arrested

अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने एरिया डोमिनेशन ऑपरेशन के तहत 23 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें चार हिस्ट्रीशीटर भी शामिल हैं.

23 बदमाश गिरफ्तार
23 बदमाश गिरफ्तार (ETV Bharat Ajmer)

अजमेर : क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अपने क्षेत्र में एरिया डोमिनेशन ऑपरेशन के तहत क्षेत्र के चार हिस्ट्रीशीटर समेत अपराधों में लिप्त रहने वाले 23 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी अरविंद चारण के नेतृत्व में सोमवार को यह कार्रवाई की गई है.

अजमेर एसपी वंदिता राणा ने जिले में एरिया डोमिनेशन अभियान शुरू किया है. इस क्रम में जिले के समस्त थाना प्रभारियों को थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर और आदतन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अभियान के तहत हर थाने पर एक टीम का गठन कर कार्रवाई के निर्देश जारी किए गए हैं. इस क्रम में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने आगामी दिनों में त्यौहार के सीजन को देखते हुए 23 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें चार हिस्ट्रीशीटर हैं. शांति भंग के आरोप में इन सभी को गिरफ्तार कर एडीएम सिटी की कोर्ट में पेश किया गया है. क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि एरिया डोमिनेशन अभियान के तहत चार हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार किए गए हैं. इनमें राजीव कॉलोनी निवासी विजय सिंह, माकड़ वाली रोड निवासी सुल्तान सिंह, अरावली नगर निवासी सनी और गोपाल सिंह उर्फ गोपी सिंह शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें-एक्शन में डूंगरपुर पुलिस, एक दिन में दबोचे 156 अपराधी - Dungarpur Police Action

19 बदमाशों पर भी कसा शिकंजा :थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर के अलावा ऐसे अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिनकी अपराध में लिप्तता विगत 2 वर्षों में रही है, यानी जिनके खिलाफ आपराधिक मुकदमें दर्ज हुए हैं. इनमें विजय धोबी, मुकेश, शंकर, प्रभुलाल, ओम प्रकाश, शेरू, शाहरुख, शिव शंकर, शिवराज, पवन, मुकेश, ओम प्रकाश, आकाश, नितेश, जितेंद्र, विशाल, मुकेश शर्मा, रंजीत, प्रवीण शर्मा, नारायण शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details