मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आगर BJP MLA के लोगों पर मारपीट का आरोप, विरोध में SP दफ्तर पर कांग्रेस नेताओं का धरना - Congress protest Agar SP office

आगर से भाजपा विधायक मधु गहलोत के लोगों पर गुंडागर्दी का आरोप लगाकार कांग्रेस नेताओं ने एसपी दफ्तर पर धरना देकर प्रदर्शन किया. पीड़ित युवक ने मारपीट के बाद वीडियो जारी कर आपबीती बताई है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 9:47 AM IST

Congress protest Agar SP office
आगर बीजेपी विधायक के लोगों पर मारपीट का आरोप (ETV BHARAT)

आगर।जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर रविवार को आगर जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा बीजेपी विधायक मधु गहलोत के लोगों पर गुंडागर्दी का आरोप लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. कांग्रेस ने तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. दरअसल 02 जुलाई को आगर जिले के बड़ोद विकासखंड के रहने वाले सुनील व्यास नामक युवक के साथ कुछ लोगों द्वारा बड़ोद- डग मार्ग पर मारपीट की गई थी.

आगर एसपी दफ्तर पर कांग्रेस नेताओं का धरना (ETV BHARAT)

मारपीट के बाद युवक ने जारी किया वीडियो

मारपीट के बाद युवक ने अपने बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इसमें उसने कहा "आगर विधायक मधु गहलोत के लोगों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई. उसके हाथ पैर तोड़ दिए गए हैं." युवक ने वीडियो में बताया कि विधायक मधु गहलोत के लोगों द्वारा उसकी कार को भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. वह किसी प्रकार मौके से जान बचाकर भागा. इसी मामले को लेकर रविवार को कांग्रेस ने प्रदर्शन किया.

आगर एएसपी को ज्ञापन सौंपते कांग्रेस नेता (ETV BHARAT)

ALSO READ:

NEET और नर्सिंग घोटाले के विरोध में पुतले फूंके, पूरे मध्यप्रदेश में आंदोलन की तैयारी में कांग्रेस

जबलपुर में विरोध प्रदर्शन के नाम रही 1 जुलाई, कांग्रेस नेताओं सहित सड़कों पर उतरे अभिभावक

पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े ने लगाए आरोप

पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा आगर जिला मुख्यालय पर स्थित एसपी कार्यालय पर धरना दिया गया. वानखेडे़ का कहना है "बड़े ही शर्म की बात है जनता विधायक को चुनती है उनकी हिफाजत के लिए, लेकिन लेकिन आगर जिले में एक ऐसा विधायक है जो खुद ही जनता को पिटवा रहा है. अगर कोई आम व्यक्ति उसकी बात नहीं सुनता है तो अपने गुंडों को भेजकर पिटाई करवाता है." इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आगर निशा रेड्डी का कहना है "मामले की जांच जारी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details