उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 11, 2024, 3:59 PM IST

Updated : Jul 11, 2024, 4:51 PM IST

ETV Bharat / state

पति को तीन तलाक देकर पहुंची ब्वॉयफ्रेंड के पास, उसने बड़े भाई से करवा दिया निकाह, अब मांग रहे 25 लाख - Kanpur News

यूपी के कानपुर में पति को छोड़कर प्रेमी के साथ दुनिया बसाने चली महिला के साथ बड़ा धोखा हो गया. प्रेमी ने जबरन अपने बड़े भाई से प्रेमिका का निकाह करवा दिया.

प्रतीकात्मक.
प्रतीकात्मक. (Etv Bharat)

कानपुर: जिले में एक अनोखा देने सामने आया है. चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक महिला ने प्रेमी के लिए पति को तीन तलाक दे दिया. इसके बाद प्रेमी ने महिला को धोखा देकर अपने ही बड़े भाई से निकाहा करा दिया. इसके बाद दोनों ही भाइयों ने मिलकर उसके साथ रेप किया. घर में रहने के लिए 25 लाख रुपए की मांग की. पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है. अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है.



चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक पीड़िता ने बुधवार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर शिकायत पत्र दिया. जिसमें उसने बताया कि सीसामऊ थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने उसे पहले अपने प्रेम-जाल में फसाया और फिर उसने पति से तीन तलाक दिलवा दिया. पीड़िता ने बताया कि प्रेम प्रसंग के दौरान प्रेमी ने उससे निकाह करने के लिए कहा था. आरोप है कि पति को तलाक देने के बाद प्रेमी से कई बार मोबाइल पर बात करने की कोशिश की लेकिन उसने फ़ोन नही उठाया और उसका नंबर ब्लॉक कर दिया. इतना ही नहीं प्रेमी ने उससे मिलना-जुलना भी बंद कर दिया. इसके बाद किसी पता लगाकर प्रेमी के घरके घर पहुंची. आरोप है कि प्रेमी और उसके परिजनों ने उस पर दबाव बनाकर उसकी बड़े भाई से निकाह करवा दी.

घर में रहने के लिए मांग रहे 25 लाख:पीड़िता के मुताबिक निकाह के बाद अब दोनों भाई ने मिलकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो उन्होंने उसका जबरन गर्भपात करा दिया. अब दोनों भाई घर में रहने के लिए 25 लाख रुपए मांग रहे हैं. पैसे न देने पर मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. एसीपी चकेरी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है. जांच के दौरान जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-BJP को वोट देने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, पति बोला- जिस पार्टी को पसंद नहीं करता उसे वोट क्यों दिया?

Last Updated : Jul 11, 2024, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details