दिल्ली

delhi

अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया आज नए घर में करेंगे शिफ्ट - Kejriwal and Sisodia new address

अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का पता आज शुक्रवार से बदल जाएगा. अब वे कहा रहेंगे. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 3 hours ago

Published : 3 hours ago

आज से इस पते पर रहेंगे केजरीवाल और सिसोदिया
आज से इस पते पर रहेंगे केजरीवाल और सिसोदिया (ETV Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पता, शुक्रवार से बदल जाएगा. उनका नया पता नई दिल्ली के फिरोजशाह रोड स्थित सांसद आवास होगा, जो कि 'आप' राज्यसभा सदस्य अशोक मित्तल को आवंटित है. उन्हें आम आदमी पार्टी ने पंजाब से राज्यसभा भेजा था. अरविंद केजरीवाल इसी बंगले में अपने परिवार के साथ रहेंगे. इससे पहले उन्होंने कहा था कि पितृपक्ष खत्म होने के बाद नवरात्रि की शुरुआत होते ही वो सरकारी बंगला खाली कर अपने नये आशियाने में शिफ्ट हो जाएंगे.

वहीं दूसरी तरफ आप नेता मनीष सिसोदिया भी आतिशी को आवंटित सरकारी आवास में रहने के बजाए, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को आवंटित सरकारी आवास में रहेंगे. शुक्रवार से ही वह भी परिवार के साथ यहां शिफ्ट हो जाएंगे. हरभजन सिंह को नई दिल्ली में राजेंद्र प्रसाद रोड पर बंगला नंबर 32 मिला हुआ है.

यह भी पढ़ें-लुटियंस दिल्ली में रहेंगे केजरीवाल, इस सांसद का आवास होगा नया ठिकाना

जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल शुक्रवार से जिस आवास में रहेंगे, यह नई दिल्ली में स्थित है. यहीं से वे विधानसभा चुनाव की तैयारियां का सारा कामकाज देखेंगे. इस आवास से कुछ ही दूरी पर आम आदमी पार्टी का कार्यालय है, जो पिछले महीने ही स्थानांतरित हुआ था. वहीं मनीष सिसोदिया की बात करें तो आतिशी को आवंटित सरकारी आवास में परिवार के साथ रह रहे हैं. जमानत पर बाहर आने के बाद से वह यहीं रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें-हरभजन सिंह के सरकारी आवास में रहेंगे मनीष सिसोदिया, हवन-पूजा संपन्न

ABOUT THE AUTHOR

...view details