हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में फिर से बड़ा हादसा, जन्मदिन मनाने गई एक्ट्रेस मायशा पर गिरी टाइल्स - Actress Myesha injured Elante Mall

Elante Mall Chandigarh: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बड़ा हादसा हो गया है. हादसे की चपेट में जन्मदिन मनाने गई चाइल्ड एक्ट्रेस मायशा दीक्षित और उनकी मौसी सुरभि आ गई है. दोनों अस्पताल में भर्ती हैं, जाने क्या है पूरा मामला

Actress Myesha Dixit injured in Elante Mall in Chandigarh
अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस मायशा दीक्षित और उनकी मौसी सुरभि (Etv Bharat)

चंडीगढ़: शहर के एलांते मॉल में एक बार फिर से बड़ा हादसा हो गया है. टाइल्स गिरने से हुई इस हादसे में चाइल्ड एक्ट्रेस मायशा दीक्षित और उनकी मौसी सुरभि घायल हो गई है. दोनों को मॉल प्रशासन द्वारा करीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

एक्ट्रेस हादसे में घायल: रविवार की शाम चाइल्ड एक्ट्रेस मायशा दीक्षित अपनी मौसी सुरभि के साथ एलांते मॉल में जन्मदिन मनाने पहुंची थी. तभी अचानक से मॉल के पिलर से टाइल्स गिरने से मायशा दीक्षित के हाथ और पेट पर चोट लगी है और उनकी मौसी सुरभि के सिर पर चोट लगी है. मायशा टीवी धारावाहिक 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में मिस्टी खन्ना का किरदार निभा रही है. इससे पहले वो मां वैष्णो देवी की कहानी 'माता रानी' में काम कर चुकी है.

दोनों को टांके लगे हैं : निजी अस्पताल में भर्ती मायशा ने बताया कि वो अपनी मौसी के साथ मॉल में चल रही थी, तभी अचानक पिलर से एक टाइल्स का टुकड़ा उन पर गिर गया. इस हादसे में उसकी मौसी को सिर में और उन्हें पेट और हाथ पर चोट लगी है. मायशा ने आगे बताया कि टाइल्स गिरने के चलते उन्हें और उनकी मौसी को टांके भी लगे हैं.

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ एलांते मॉल में टॉय ट्रेन पलटने से 11 साल के बच्चे की मौत, जमीन से टकराया सिर, कंपनी मालिक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस: एलांते मॉल के प्रबंधकों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. वहीं चंडीगढ़ पुलिस के इंस्पेक्टर जसपाल सिंह पिलर ने बताया कि अधिकारी मॉल के अंदर मुआयना कर रहे हैं, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा ना हो.

पहले भी हो चुकी है घटना: इससे पहले भी जून 2024 में एलांते मॉल में टॉय ट्रेन पलटने से नवांशहर रहने वाले 11 साल के शहबाज की मौत हो गई थी. इंडस्ट्रियल एरिया थाने की पुलिस ने टॉय ट्रेन को जब्त कर लिया था और टॉय ट्रेन के पार्टनर सुनील, पुनीत और ट्रेन ऑपरेटर सौरभ की गिरफ्तारी हुई थी. बच्चे को घायल हालत में सेक्टर-32 अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान बच्चे की मौत गई थी.

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ के एलांते मॉल का टॉय ट्रेन हादसा मामला, कंपनी के दो पार्टनर गिरफ्तार

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details