उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवती पर डाला खुजली वाला पाउडर; कपड़े बदलने गई तो बनाया अश्लील वीडियो, संचालक व स्टाफ के लोग कर रहे ब्लैकमेल - Kasganj girl obscene video

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 24, 2024, 7:06 AM IST

Updated : Jul 24, 2024, 8:01 AM IST

कासगंज में एक निजी अस्पताल के संचालक पर स्टाफ के साथ मिलकर काम करने वाली (Kasganj News) एक युवती का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है. शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कासगंज में युवती का अश्लील वीडियो बनाया
कासगंज में युवती का अश्लील वीडियो बनाया (Photo credit: ETV Bharat)

कासगंज : यूपी के कासगंज में एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. युवती की मां ने यह गंभीर आरोप अस्पताल संचालकों पर लगाया है. पीड़िता की मां ने इस मामले में जिलाधिकारी कासगंज और पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है. फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां ने कासगंज जिले की गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने और ब्लैकमेल करने का आरोप अस्पताल के संचालकों पर लगाया है. युवती की मां का कहना है कि वह अपनी बेटी को नर्स का कोर्स करना चाहती थी. गंजडुंडवारा कस्बे के एक निजी हॉस्पिटल में बेटी काम करने के लिए जाती थी.

मां का आरोप है कि अस्पताल के संचालक ने ड्यूटी के दौरान बेटी के शरीर पर खुजली वाला पाउडर डाल दिया, जिसके बाद वह अस्पताल के लेबर रूम में अपने कपड़े बदलने के लिए गई. तभी आरोपियों ने अस्पताल के एक अन्य कर्मचारी के साथ मिलकर बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया. जिसके बाद आरोपी बेटी को ब्लैकमेल कर रहे हैं. मामले की जानकारी होने के बाद मंगलवार को कासगंज जिलाधिकारी मेधा रूपम और कासगंज एसपी अपर्णा रजत कौशिक को शिकायती पत्र दिया है.

मां का आरोप है कि बीते 4 जून को आरोपियों ने आश्लील वीडियो बनाया था. क्षेत्राधिकारी पटियाली वीके राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती की मां और पिता कोतवाली पर तहरीर लेकर आए थे. तत्काल इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : आम तोड़ने से नाराज बाग के मालिक ने बच्ची से किया दुष्कर्म, हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज में भर्ती - Girl raped in Basti

यह भी पढ़ें : गैंगरेप की शिकार पीड़िता हार गई जिंदगी की जंग, हैवानों ने खिला दिया था जहर; 13 दिन तक खुलेआम घूमते रहे आरोपी - Death of gangrape victim

Last Updated : Jul 24, 2024, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details