राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपहरण के मामले में फरार 20 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से घिरता देख किया सरेंडर - ACCUSED ARRESTED

धौलपुर के राजाखेड़ा थाना पुलिस को अपहरण के एक मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस की दबिश से परेशान होकर बीस हजार के एक इनामी बदमाश ने शुक्रवार को खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में तीन आरोपी पहले ही पुलिस की पकड़ में है. कुल मिलाकर अब तक चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 18, 2024, 2:11 PM IST

accused carrying Rs 20,000 reward arrested in kidnapping case in dholpur
20 हज़ार का इनामी आरोपी गिरफ्तार (photo etv bharat dholpur)

धौलपुर.जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने अपहरण के मामले में वांछित चल रहे 20 हज़ार रुपए के इनामी बदमाश सोनू ठाकुर को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस से घिरता देख खुद को सरेंडर कर दिया. इनामी बदमाश सोनू के खिलाफ लूट, चोरी, मारपीट के मामले दर्ज है. अपहरण के इस मामले में तीन इनामी बदमाश पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

राजाखेड़ा थानाधिकारी वीर सिंह ने बताया कि गत 25 अप्रैल को एक युवक के अपहरण को लेकर मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में आरोपी सोनू ठाकुर पुत्र बनवारी निवासी डल्लो की मढैया वांछित था. उस पर बीस हजार का इनाम भी घोषित था. पुलिस ने घटना के बाद से ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए. इसके लिए चार टीमें गठित की गई. इन टीमों ने बदमाश के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. पुलिस को इस मामले में परेशानी इसलिए हुई ​कि बदमाश सोनू ठाकुर मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करता था. वह चम्बल के तटवर्ती गढ़ी जाफर इलाके में फरारी काट रहा था. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने वहां गश्त बढ़ा दी. इस पर उसने वहां से भी अपना ठिकाना बदल लिया, लेकिन पुलिस की घेराबंदी से परेशान होकर उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. अब आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें: साधु के वेश में लूट करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

तीन आरोपी पहले गिरफ्तार:पुलिस ने बताया कि युवक के अपहरण के मामले में 10-10 हज़ार रुपए के दो इनामी आरोपियों के साथ 20 हज़ार रुपए के इनामी आरोपी रामभरत ठाकुर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details