राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कॉलेज छात्रा को 3 दिन तक ब्लैकमेल कर जबरदस्ती दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार - College Girl Rape Case

College Girl Rape Case, जयपुर की रामनगरिया थाना पुलिस ने कालेज छात्रा से जबरदस्ती दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी के फोन को जब्त कर लिया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 25, 2024, 9:20 PM IST

College Girl Rape Case
जबरदस्ती दुष्कर्म करने का मामला (ETV BHARAT JAIPUR)

जयपुर.राजधानी जयपुर की रामनगरिया थाना पुलिस ने कालेज छात्रा को तीन दिन तक ब्लैकमेल करके जबरदस्ती दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी के फोन को भी जब्त कर लिया है. 18 जुलाई को कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा कॉलेज के काम से सीकर जा रही थी. रींगस में पीड़िता को उसके परिचित आरोपी जबरदस्ती अपने साथ ले गया. आरोपी पीड़िता को तीन दिन तक जबरदस्ती अपने साथ अलग-अलग जगहों पर रखकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. साथ ही पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी.

डीसीपी ईस्ट कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि 22 जुलाई को पीड़िता ने अपनी मां के साथ रामनगरिया पुलिस थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 18 जुलाई को छात्रा कॉलेज के काम से सीकर जा रही थी. रींगस में पीड़िता को आरोपी जबरदस्ती अपने साथ ले गया. आरोपी ने पीड़िता को जोर जबरदस्ती तीन दिन तक अपने साथ रखा और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी.

इसे भी पढ़ें -न्यायिक अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप, युवती पर दर्ज कराया था हनीट्रैप का मामला - Rape allegation

आरोपी ने पहले से अश्लील फोटो वीडियो बना रखे थे, जिसको वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करके अवैध संबंध बनाता रहा. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की. मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल डीसीपी ईस्ट आशाराम चौधरी और एसीपी सांगानेर विनोद कुमार शर्मा के निर्देशन में रामनगरिया थाना अधिकारी अरुण कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया.

पुलिस के मुताबिक कॉलेज में पढ़ाई करने वाली छात्रा से कॉलेज काम में मदद करने के बहाने आरोपी ने करीबी बढ़ाई थी. पीड़िता से फोन पर बातचीत करने लग गया था. पीड़िता को अपनी बातों में लेकर उसकी अश्लील वीडियो बना लिया था. अश्लील वीडियो के आधार पर डरा धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लग गया. उसके बाद 18 जुलाई को पीड़िता अपने कॉलेज के काम से जा रही थी तो इस दौरान आरोपी जबरदस्ती पीड़िता को अपने साथ ले गया. तीन दिन तक अपने साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाए.

इसे भी पढ़ें -नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, मामला दर्ज होने के एक माह बाद भी आरोपी के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई - Rape Victim Gives Birth To Child

आरोपी को पुलिस और पीड़िता के परिजनों की आने की भनक लग जाने पर पीड़िता को सीकर के पास छोड़कर भाग गया. पुलिस की स्पेशल टीम ने अथक प्रयास करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने जिस मोबाइल फोन में पीड़िता के अश्लील वीडियो बनाए थे, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करके मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details