उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में पांचों सीटों पर AAP कांग्रेस प्रत्याशी को देगी समर्थन, बैठक में लिया अहम फैसला - India Alliance

India Alliance देहरादून में आज 'इंडिया गठबंधन' की पार्टियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. जिसमें आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही. साथ ही केन्द्र सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 3, 2024, 6:55 PM IST

Updated : Apr 3, 2024, 9:44 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

उत्तराखंड में पांचों सीटों पर AAP कांग्रेस प्रत्याशी को देगी समर्थन

देहरादून: लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में तैयारियां जोरों से चल रही हैं. उत्तराखंड में भी राजनीतिक पार्टियों ने पूरा दमखम दिखाना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में आज देहरादून में 'इंडिया गठबंधन' के दलों की प्रेस वार्ता हुई. जिसमें उत्तराखंड कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहे. प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों को समर्थन दिए जाने की घोषणा की.

आम आदमी पार्टी के आने से कांग्रेस का बढ़ेगा मनोबल:उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी के आने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा और आम आदमी पार्टी की अनुशासित टीम ने 2022 के चुनाव में भी अच्छा प्रतिशत देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से कांग्रेस को लाभ मिलेगा. इस दौरान करन माहरा ने सरकार पर विपक्षी नेताओं पर ईडी और सीबीआई के माध्यम से कार्रवाई किए जाने पर हमला भी बोला है.

कांग्रेस को पूरा समर्थन देगी आम आदमी पार्टी:आम आदमी पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि 'इंडिया गठबंधन' के अनुसार आप के शीर्ष नेतृत्व की ओर से लिए गए निर्णय के तहत कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में समर्थन दिया गया है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बूथ लेवल से चुनाव में जुटी है और पूरी मजबूती के साथ उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को चुनाव लड़ाएगी.

ये भी पढ़ें:

Last Updated : Apr 3, 2024, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details