उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों की रोजी रोटी छीनना चाहती है भाजपा: संजय सिंह - MP SANJAY SINGH ON BJP

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh Statement) ने कांवड़ मार्ग की दुकानों के आगे नेमप्लेट लगाने के आदेश पर भाजपा पर करारा प्रहार किया है. संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार का फरमान दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों का रोजगार खत्म करने वाला है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 19, 2024, 9:48 PM IST

Updated : Jul 19, 2024, 10:10 PM IST

आप सांसद संजय सिंह.
आप सांसद संजय सिंह. (Photo Credit: ETV Bharat)

कांवड़ मार्ग की दुकानों के आगे नेमप्लेट लगाने के आदेश पर आप सांसद संजय सिह का बयान. (Video Credit : ETV Bharat)

लखनऊ : कांवड़ मार्ग के दुकानदारों को नेम प्लेट लगाने के मामले में आम आदमी पार्टी की ओर से यूपी प्रभारी संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और योगी सरकार को घेरा है. आम सांसद संजय सिंह का कहना है कि यूपी के मुख्यमंत्री का यह आदेश दलितों, पिछड़ों आदिवासियों और अल्पसंख्यकों से नफरत और रोजगार खत्म कर देने वाला फरमान है.



संजय सिंह ने कहा कि वाल्मीकि समाज, जाटव समाज, दलित समाज के लोगों को भाजपा के नेता अपने पास नहीं बैठने देना चाहते. मंदिर में प्रवेश नहीं करने देते, अखिलेश यादव के मंदिर प्रवेश करने के बाद मंदिर को गंगाजल से धुलवाते हैं. अवधेश पासी के अयोध्या से जीतने पर उनको गालियां दे रहे हैं. भाजपा नेता आदिवासी के सिर पर पेशाब करते हैं. भाजपा राज में दलित को घोड़ी पर नहीं चढ़ने दिया जाता. हाथरस जैसा शर्मनाक कांड हुआ.

संजय सिंह ने कहा कि ऐसी घटनाओं के बाद अब भाजपा के लोग दलितों, पिछड़ों की दुकानें बंद कराना चाहती है. उनके रोजी रोजगार छीनने की रणनीति बना रही है. भाजपा सरकार ने अपनी हार की हताशा में घिनौना आदेश जारी किया है. यह फरमान चुनावी हार की हताशा है. भाजपा दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों का रोजगार खत्म कर देना चाहती है. संजय सिंह ने कहा कि खाड़ी देशों से आए हुए तेल का इस्तेमाल डीजे में कावड़िए और पुलिसवाले भी करते हैं. ऐसे में क्या इस तेल को भी देश में भाजपा बंद कर देगी. सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाले मोदी अब तक खामोश क्यों है उनका जवाब देना चाहिए.

Last Updated : Jul 19, 2024, 10:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details