हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार: युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने दी धरने की चेतावनी

हिसार में दुकान पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. चुनावी रंजिश में हत्या होने की आशंका जताई जा रही है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

people's protest demand arrest accused
लोगों का विरोध प्रदर्शन (Etv Bharat)

हिसार: जिले के बुगाना गांव में बदमाशों ने एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे गांव में सनसनी फैल गई. इसके बाद ग्रामीणों ने मुख्य रोड को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. माना जा रहा है कि यह हत्या चुनावी रंजिश में की गई है.

पुलिस ने शव को किया बरामद:घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया. मृतक सोनू के परिजनों ने हत्या के आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग की है.

चुनावी रंजिश में हत्या: स्थानीय लोगों के मुताबिक बुगाना गांव में मृतक सोनू एक दुकान पर बैठा हुआ था, तभी अचानक चार आरोपी बाइक पर सवार होकर आए और सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी. चार महीने पहले मृतक की शादी हुई थी. ग्रामीणों का कहना है कि चुनावी रंजिश में गोली मार कर हत्या की गई है.

ग्रामीणों ने दी चेतावनी: घटना की खबर मिलते ही बसपा नेता देश राज प्रजापति घटना स्थल पहुंचे, उन्होंने कहा कि मामले में संलिप्त आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. इलाके की महिलाओं में घटना को लेकर खासी नाराजगी दिखाई दे रही है. चुनावी रंजिश को लेकर हुई हत्या के आशंका की पुलिस जांच कर रही है. ग्रामीणों ने पुलिस को शाम तक आरोपी को गिरफ्तार करने का समय दिया है. ग्रामीणों ने कहा कि अगर पुलिस अपराधी को गिरफ्तार नहीं करती है तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. घटना में चार आरोपी से ज्यादा होने की बात भी गांव वाले कह रहे हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:लड़की की हत्या कर शव को घर में दफनाने का मामला, पुलिस ने चौथे आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details