राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सुलह करवाने गए युवक की चाकू घोंपकर की हत्या, परिजन कर रहे प्रदर्शन

भीलवाड़ा जिले के सदर थाना इलाके में एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई. इससे इलाके में रोष व्याप्त हो गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

Murder of Youth in Bhilwara
सुलह करवाने गए युवक की चाकू घोंपकर की हत्या, परिजन कर रहे प्रदर्शन (Photo ETV Bharat Bhilwara)

भीलवाड़ा: जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक दोस्त के आपसी विवाद की सुलह करवाने गए युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई. युवक की हत्या से लोगों में आक्रोश फैल गया और मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन करने लगे. उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाता, तब तक शव नहीं उठाया जाएगा.

भीलवाड़ा के सदर थानाधिकारी उगमाराम ने बताया कि सांगानेर निवासी 25 वर्षीय सत्यनारायण कीर पुत्र बद्री कीर अपने दोस्त राजू धोबी के साथ ईरांस गांव गया था. वहां राजू की दीपक धोबी नामक युवक से अनबन हो गई थी. सत्यनारायण दोनों में सुलह करवाने के लिए ईरांस गांव में गया हुआ था. यहां सुलह के दौरान दीपक धोबी से फिर विवाद हो गया.

सुलह करवाने गए युवक की चाकू घोंपकर की हत्या (Video ETV Bharat Bhilwara)

पढें: शराब ठेकाकर्मियों पर हत्या का आरोप, थाने के बाहर धरने पर बैठे परिजन और समाज के लोग

इस विवाद के बाद जब सत्यनारायण वापस अपने घर आ रहा था तो दीपक ने उस पर पीछे से आकर चाकू से हमला कर दिया. इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. यहां उपचार के दौरान सत्यनारायण की मौत हो गई.

गुस्साए परिजनों ने किया प्रदर्शन: सत्यनारायण की हत्या की जानकारी मिलने पर परिजन, रिश्तेदार और आसपास के लोग एकत्र हो गए और मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया. उनकी मांग थी कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए और परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए. उन्होंने चेतावनी दी कि जब मांगें नहीं मानी जाएगी, तबकि शव को नहीं उठाएंगे. भीलवाड़ा के सदर थानाधिकारी उगमाराम ने कहा कि मृतक के पिता बद्रीलाल कीर की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश कर रहे हैं. मोर्चरी पर ग्रामीण एकत्रित हुए है उनसे भी समझाइश की जा रही है.

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details