राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

भीषण हादसा : हाईवे पर रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 7 यात्री घायल - ACCIDENT IN BHARATPUR

जयपुर- आगरा हाईवे पर हंतरा के पास रॉन्ग साइड से आ रही ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. हादसे में 7 यात्री घायल हो गए. बस यूपी के बरेली से जयपुर जा रही थी.

भीषण हादसा
भीषण हादसा (फोटो ईटीवी भारत भरतपुर)

भरतपुर.उत्तर प्रदेश के बरेली से जयपुर जा रही एक स्लीपर कोच को रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. गुरुवार अलसुबह हुई दुर्घटना इतनी भीषण थी की बस में सवार कई यात्री घायल हो गए, जिनमें से 7 घायल यात्रियों को आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया और स्थानीय लोगों की मदद से अन्य यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला. घायल होने वाले अधिकतर यात्री उत्तर प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं.

यात्री मोहम्मद इरशाद ने बताया कि वो बस से उत्तर प्रदेश के बरेली से जयपुर जा रहे थे. गुरुवार अलसुबह करीब 2 बजे जयपुर- आगरा हाईवे पर हलैना से करीब 5 किमी पहले हंतरा के पास रॉन्ग साइड से एक ट्रक आया और बस को आगे से टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बस में चीख पुकार मच गई. बस के यात्री एक दूसरे की मदद करने लगे. घायलों को बस से बाहर निकाला. सूचना पर 108 एम्बुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंच गई. दुर्घटना के घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया.

पढ़ें: CET की परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों की बाइक को टैंकर ने मारी टक्कर, दो युवतियों की मौत - Road Accident In Alwar

लखनपुर थाना प्रभारी जीतेंद्र ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए 7 यात्रियों को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य यात्रियों के मामूली चोटें आई है. घटना के बाद ट्रक का चालक मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. हादसे की वजह से बस की एक साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

हादसे में ये हुए घायल :आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराए गए सभी यात्री उत्तर प्रदेश के एटा, अलीगढ़, कासगंज, मथुरा, जालौन के रहने वाले हैं. घायलों में अतेंद्र कुमार, मगन, ओमवीर, नूर मोहम्मद, रिहाना, शाकिर और जीतेंद्र हैं. फिलहाल घायलों की स्थिति सामान्य है और सभी का उपचार चल रहा है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details