राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 17, 2024, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

पशु व्यापारी को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, मौके पर मौत, पशु खरीदने आया था धौलपुर - Accident in Dholpur

धौलपुर में पशु खरीदने के लिए आगरा से आ रहे एक पशु व्यापारी को ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

सड़क हादसे में पशु व्यापारी की मौत
सड़क हादसे में पशु व्यापारी की मौत (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर : जिले के कैथरी गांव के नजदीक टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार पशु व्यापारी को टक्कर मार दी. दुर्घटना में पशु व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर सैंपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

एएसआई उमाशंकर ने बताया कि 45 वर्षीय राजकुमार निवासी आगरा पशुओं का व्यापारी था. बुधवार शाम को वह बाइक से सैपऊ थाना क्षेत्र के गांव घड़ी लज्जा में अपने मामा के यहां पशुओं को खरीदने के लिए आ रहा था. इसी दौरान एनएच 123 पर कैथरी गांव के नजदीक तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें-सिरोही में भीषण सड़क हादसा, दो बाइकों की भिड़ंत में 2 की मौत - Road Accident In Sirohi

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस : एएसआई ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर एंबुलेंस द्वारा सैपऊ राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी पहुंचाया. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details