राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: चलती कार में आग लगने से मचा हड़कंप, लोगों ने कूद कर बचाई अपनी जान

आमेर थाना इलाके में दिल्ली रोड पर चलती कार में आग लग गई. हादसे में चालक बाल-बाल बच गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

Car Caught fire in Jaipur
चलती कार में आग लगने से मचा हड़कंप (Photo ETV Bharat Jaipur)

जयपुर: आमेर थाना इलाके में दिल्ली रोड पर चलती कार में आग लगने की घटना सामने आई है. रविवार रात को एक कर दिल्ली रोड पर कुंडा के पास जा रही थी, कार में पांच लोग सवार थे. पीली की तलाई मोड़ के पास अचानक कार में आग लग गई. कार सवार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई. देखते-देखते कर धू-धूकर जलने लगी. मौके पर आसपास के लोगों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई. लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना मिलते ही आमेर कुंडा फायर ऑफिस से दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि आग से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.

चलती कार में आग लगने से मचा हड़कंप (Video ETV Bharat Jaipur)

दमकल कर्मी राकेश कुमार के मुताबिक रविवार रात को सूचना मिली थी कि दिल्ली रोड पर पीली की तलाई मोड़ के पास एक कार में आग लग गई है. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. कार पूरी तरह से जल चुकी थी.

पढ़ें: सड़क पर दौड़ी 'बर्निंग कार', चालक ने कूद कर बचाई जान

शॉर्ट सर्किट से लगी आग: आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण कार में आग लगी थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक दिल्ली रोड पर पीली की तलाई मोड के पास शुक्रवार रात को अचानक चलती कार में आग लग गई. कार में पांच लोग सवार थे. कार में आग लगती देख समय रहते कार सवार लोग कूद कर दूर हो गए. सड़क के बीच कार धू-धूकर जलने लगी. लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी. मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. हाईवे पर कार में आग लगने से यातायात भी बाधित हो गया. वाहनों की लंबी कतारें लग गई.

पुलिस ने यातायात सुचारू करवाया: सूचना पर आमेर थाना पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया. वहीं पुलिस ने लोगों की भीड़ को साइड में करवाया. कार में लगी आग को बुझाने के बाद पुलिस ने यातायात को सुचारू करवाया. घटना में किसी प्रकार की हताहत नहीं हुई है. कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. कार में रखा सामान भी जल गया.

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details