दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: मुंडका इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 35 गाड़ियां ने पाया काबू - FIRE IN FACTORY MUNDKA DELHI

दिल्ली के मुंडका औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में रविवार को भीषण आग लग गई. दमकल की 35 गाड़ियां ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. घटना में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है.

दिल्ली के मुंडका इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग,
दिल्ली के मुंडका इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 16, 2024, 3:29 PM IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में गर्मी और शॉर्ट सर्किट से आग की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. ताजा मामला रविवार को मुंडका औद्योगिक इलाके से सामने आया है. यहां गद्दे की एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गईं. फायरकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

दरअसल, जिस फैक्ट्री में आग लगी है वह चार मंजिला है. इस आग की घटना में किसी के घायल होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. दिल्ली फायर सर्विस ने जानकारी देते हुए बताया कि आग बुझाने के लिए मौके पर 35 फायर टेंडर भेजे गए. वहीं, लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि, माना जा रहा है कि शॉट सर्किट के कारण आग लगी है.

बता दें, आग तेजी से फैलती हुई पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया था. जैसे ही आग की शुरुआत हुई वैसे ही यहां काम कर रहे कर्मचारी बाहर आ गए जिससे बड़ा हादसा होते होते टल गया. फिलहाल आग को काबू कर लिया गया है. बाद में जांच के दौरान पता चलेगी की आग लगने की असल वजह क्या थी और यह फैक्ट्री वैध थी या अवैध. ज्ञात हो कुछ दिन पहले ही दिल्ली के चांदनी चौक में आग लग गई थी और यह लगभग 50 दुकानों तक फैल गई थी इस आगजनी से करोड़ों रुपये का नुकसान भी हुआ था.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details