हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 28, 2024, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

NH पर अनियंत्रित होकर दो गाड़ियों से टकराई कार, 9 लोग हुए घायल - road accident at Mandi

road accident at Mandi: हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में बुधवार को एक सड़क हादसा पेश आया. इस हादसे में तीन वाहनों की टक्कर में 9 लोग घायल हो गए. डिटेल में पढ़ें खबर...

NH पर 3 वाहनों में हुई टक्कर
NH पर 3 वाहनों में हुई टक्कर (ETV Bharat)

मंडी: हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर हादसों का दौर जारी है. ताजा मामला चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे पर सुंदरनगर के जड़ोल में आया है. यहां एक कार के अनियंत्रित होने से तीन गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई. इस हादसे में 9 लोगों के घायल होने की जानकारी है.

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे पर हुआ सड़क हादसा (ETV Bharat)

स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया. फिलहाल अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है. सड़क हादसे की जानकारी मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी. वहीं, हादसे के बाद NH पर हड़कंप मच गया. वहीं, मौके पर मौजूद लोग घायलों को गाड़ियों में से निकालने में जुट गए. इस दौरान NH पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई.

मंडी सड़क हादसे में 9 लोग हुए घायल (ETV Bharat)

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ नंबर की एक गाड़ी सुंदरनगर से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी. जड़ोल नामक स्थान पर कार मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और आगे से आ रहे दो वाहनों से टकरा गई.

इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए. जिनमें से एक महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया. बता दें कि इससे पहले भी जड़ोल मोड़ पर कई हादसे पेश आ चुके हैं जिसमें कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. सड़क हादसे की जानकारी थाना प्रभारी सुंदरनगर नानक चंद ने दी. उन्होंने कहा 9 घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है और मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में केरल का युवक मांग रहा था लिफ्ट, अज्ञात वाहन ने बुरी तरह से कुचला, मौके पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details