उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक साथ दिखे 6 शाहरुख खान, 'जवान' के लुक में बाजार में मचाई दहशत - Bulandshahr YouTubers

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 27, 2024, 11:03 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में शाहरुख के ‘जवान’ लुक को दोहरा रहे 6 युवक सलाखों के पीछे पहुंच गए. सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में बीच बाजार में कर रहे थे एक्टिंग.

डिबाई में यूट्यूबर्स ने मचाई दहशत.
डिबाई में यूट्यूबर्स ने मचाई दहशत. (Photo Credit; Etv Bharat)

शाहरुख के ‘जवान’ लुक को दोहराना चाहते थे 6 यूट्यूबर्स. (Video Credit; Etv Bharat)

मुरादाबादः जिले में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के लुक को दोहराना यूट्यूबर्स को भारी पड़ गया. यूट्यूबर बाजार में जवान के लुक में रील बना रहे थे, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 6 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और उनकी सारी एक्टिंग फेल हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी बाजार में दहशत फैलाने का काम कर रहे थे.

बुलंदशहर में 6 यूट्यबर्स गिरफ्तार. (Photo Credit; Etv bharat)

सिर-चेहरे पर बांध रखी थीं लाल रंग की पट्टियां
जिले की डिबाई कोतवाली के बाजार में शाहरुख खान के ‘जवान’ लुक की तरह ही 6 यूट्यूबर भी सड़क पर एक्टिंग कर रहे थे. सभी ने सोशल मीडिया पर रील बनाकर पलभर में फेसम होने के चक्कर में यूट्यूबर्स ने सिर, चेहरे और हाथ पर खून जैसे रंग से सनी पट्टियां बांध रखी थीं. इसके साथ डंडे लेकर बाजार में घूम-घूमकर रील बना रहे थे, जिससे बाजार में दहशत फैल गया. इस दौरान किसी ने पुलिस ने इसकी जानकारी दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रील बना रहे सभी यूट्यूबर्स को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार और सचिन मीणा के रूप में हुई.


एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए यूट्यूबर्स डिबाई क्षेत्र के मुख्य बाजार और सड़कों पर अराजकता और दहशत फैला रहे थे. रील बनाने के चक्कर में ये लोग खून जैसे रंग की पट्टी बांधकर एक झुंड में घूम रहे थे, जिससे बाजार में दहशत का माहौल पैदा हो गया. इस तरह की गैर कानूनी गतिविधि किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-मौत की REEL! रील बना रहे युवक पर भड़का जंगली हाथी, उठाकर पटका फिर सीने पर पैर रखकर रौंद डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details