उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कड़ा धाम जा रहे श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, 6 की हालत गंभीर - kaushambi road accident

कौशांबी के कड़ा धाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की लोडर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 6 श्रद्धालु घायल हो गए है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 5, 2024, 3:31 PM IST

श्रद्धालुओं से भरी लोडर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी
श्रद्धालुओं से भरी लोडर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी (Photo credit: etv bharat)

अभिषेक सिह, सीओ कौशांबी (Video credit: etv bharat)

कौशांबी: जिले में शुक्रवार को सड़क हादसा हो गया है. कड़ा धाम दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की लोडर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 6 श्रद्धालु घायल हो गए है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों की हालत नाजुक देख, जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ के सुन्दराई पुर गांव के 17 लोग लोडर गाड़ी में सवार होकर कड़ा धाम दर्शन के लिए जा रहे थे. लेहदरी गांव के पास अचानक उनकी लोडर गाड़ी अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गई. जिसके बाद चीख पुकार मचने लगी. हादसे में दर्जन भर से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भार्ती कराया. जहां सभी घायलों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेजा गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

सीओ कौशांबी अभिषेक कुमार ने बताया कि कड़ा धाम में श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलटने की सूचना पुलिस को मिली. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. वह अन्य विधि कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details