दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

बर्गर खिलाने के बहाने 5 साल की मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, नोएडा पुलिस ने आरोपी को दबोचा - Greater Noida minor girl rape

ग्रेटर नोएडा के छोलस गांव में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत की घटना ने लोगों को चौंका दिया है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप
मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप (Etv Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची के रिश्तेदार ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी मासूम बच्ची को बर्गर खिलाने ले गया था. घटना के बाद बच्ची रोती हुई घर पहुंची तो उसने सारी बात परिजनों को बताई. इसके बाद परिजनों ने जारचा कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के छोलस गांव में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया. दरिंदगी की घटना को उसके ही रिश्तेदार ने अंजाम दिया. आरोपी मासूम को बर्गर खिलाने के बहाने घर से बाहर ले गया और खेतों में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मासूम बच्ची का मेडिकल भी कराया है.

जारचा पुलिस की मीडिया सेल ने बताया कि छोलस गांव की रहने वाली एक महिला पति से विवाद के बाद गांव में अपने पांच साल की बच्ची के साथ रह रही थी. शनिवार को महिला किसी काम से घर से बाहर गई थी. आरोपी रिश्तेदार होने के कारण पीड़ित बच्ची के घर आता जाता था.

मौका पाकर दरिंदगी की घटना को दिया अंजाम: महिला के काम पर जाने के बाद आरोपी घर पर आया और मासूम को बर्गर खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. जान पहचान होने के कारण बच्ची उसके साथ चली गई. आरोपी ने गांव के खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची रोती हुई घर पहुंची तो उसने आप बीती अपनी मां को बताई. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को रेलवे लाइन के पास से गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:

  1. दिल्ली: द्वारका में 5 साल की स्कूली छात्रा के साथ कैब चालक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
  2. कापसहेड़ा इलाके में नाबालिग ने पांच वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, घर पर थी अकेली

ABOUT THE AUTHOR

...view details