झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह में दो वाहनों की भीषण टक्कर में 3 की मौत, यूपी के रहने वाले थे दो लोग

गिरिडीह में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में दो यूपी के रहने वाले थे.

two-cars-collision-three-people-spot-died-giridih
हादसे के बाद परखच्चे उड़े कार (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 8 hours ago

गिरिडीह: जिले में भीषण हादसा हुआ है. हादसा गिरिडीह-टुंडी मुख्य मार्ग पर सोमवार को ताराटांड़ के समीप हुआ है. इसमें में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई है. जिसमें से दो उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे.

बता दें कि यह हादसा ताराटांड़ के पंडरी के पास हुआ है. दो कार की आमने-सामने भिड़ंत होने से दुर्घटना घटी है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. घटना में मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला के रहने वाले 60 वर्षीय कैलाश सिंह और सुरेंद्र सिंह के साथ बोकारो जिले के रहने वाले 45 वर्षीय राजीव रंजन सिन्हा शामिल है. दुर्घटना के बाद आस-पास में चीख पुकार मच गई. काफी तादाद में स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना ताराटांड़ पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा दिया.

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों की पहचान वाले बनियाडीह निवासी मनोज सिंह और मकतपुर निवासी विक्की बरदियार समेत अन्य लोग सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में मनोज सिंह और विक्की बरदियार ने बताया कि देवरिया निवासी मृतक कैलाश सिंह और सुरेंद्र सिंह धनबाद के रहने वाले एक वाइस चांसलर के साले हैं. जबकि बोकारो निवासी मृतक राजीव रंजन सिन्हा विक्की बरदियार के फूफा हैं.

उन्होंने बताया कि तीनों लोग कार में सवार हो कर गिरिडीह के रास्ते देवघर जा रहे थे. इसी दौरान ताराटांड़ थाना अंतर्गत पंडरी के पास इनके वाहन की जोरदार टक्कर सामने से आ रही कार से हो गई. टक्कर में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और एक कार में बैठे तीनों लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं दूसरे वाहन में सवार लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details