हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

OPD के बाहर मरीजों पर गिरा कांच, 3 लोग हुए घायल - patient injured in Solan hospital

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 28, 2024, 6:36 PM IST

3 patient injured in hospital: सोलन के सरकारी अस्पताल में बुधवार को एक हादसा पेश आया. यहां दरवाजे के ऊपर लगी फ्रेम मरीजों पर गिर गई. डिटेल में पढ़ें खबर...

सोलन अस्पताल में हुआ हादसा
सोलन अस्पताल में हुआ हादसा (ETV Bharat)

सोलन: क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में बुधवार को एक घटना घटित हुई. यहां पर्ची काउंटर के दरवाजे के ऊपर लगी फ्रेम शीशे सहित ओपीडी के बाहर खड़े मरीजों के सिर पर जा गिरी.

अस्पताल में हुए इस हादसे में तीन मरीजों को हल्की चोटें आई हैं. पर्ची काउंटर का कमरा खोलने के लिए वहां पर मौजूद लोगों ने दरवाजे को जोर से खोलने का प्रयास किया. दरवाजे को जोर लगाकर खोलने के क्रम में दरवाजे का शीशा फ्रेम के साथ नीचे गिर गया.

शीशे के गिरने के दौरान मौके पर ओपीडी के बाहर मरीज मौजूद थे और यह शीशा उन मरीजों के ऊपर गिर गया. हालांकि इस हादसे में 3 मरीजों को हल्की चोटें आई हैं. इस दौरान डॉ. अनुज ने मरीजों का हाल जाना और शीशा गिरने को लेकर मौके पर मौजूद कर्मचारियों को लताड़ लगाई.

बता दें कि आजकल वायरल और अन्य बीमारियों के मरीज क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में पहुंच रहे हैं जिस कारण अस्पताल में काफी भीड़ देखने को मिल रही है. सभी मरीज ओपीडी के बाहर लंबी-लंबी लाइन लगाकर डॉक्टर के पास अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे और अचानक इस दौरान यह हादसा हो गया. हादसे के बाद मौके पर मौजूद मरीजों को हटाया गया.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में करूणामूलक आधार पर नौकरियों के संबंध में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की बड़ी घोषणा

ये भी पढ़ें:हिमाचल में सर्पदंश से मौत पर परिवार को 4 लाख देने पर विचार करेगी सरकार, PHC और एंबुलेंस में मिलेगी एंटी स्नेक वेनम

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में केरल का युवक मांग रहा था लिफ्ट, अज्ञात वाहन ने बुरी तरह से कुचला, मौके पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details